फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजPaatal Lok 2 को लेकर आया अपडेट, जयदीप अहलावत ने बताया कब से शुरू होगी शूटिंग

Paatal Lok 2 को लेकर आया अपडेट, जयदीप अहलावत ने बताया कब से शुरू होगी शूटिंग

2020 में आई अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘पाताल लोक‘ को दर्शकों ने काफी पसंद किया। पहले सीजन के बाद से इसके अगले सीजन का इंतजार होने लगा। अब जयदीप अहलावत ने बताया कि इसकी शूटिंग कब से शुरू होगी। 

Paatal Lok 2 को लेकर आया अपडेट, जयदीप अहलावत ने बताया कब से शुरू होगी शूटिंग
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 31 Oct 2022 09:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

2020 में आई अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘पाताल लोक‘ को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म के किरदार से लेकर डायलॉग तक पर मजेदार मीम्स बने। इस वेब सीरीज में जयदीप अहलावत ने मुख्य भूमिका की। उनके किरदार का नाम हाथी राम चौधरी था। ‘पाताल लोक‘ के अन्य कलाकारों में नीरज काबी, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी, इश्वक सिंह और अभिषेक बनर्जी हैं। वेब सीरीज को अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया था। पहले सीजन के बाद से इसके अगले सीजन का इंतजार होने लगा। अब जयदीप अहलावत ने बताया कि इसकी शूटिंग कब से शुरू होगी। 

पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट


फैन्स लंबे समय से इसके अपडेट की उम्मीद लगाए बैठे हैं। अभी तक मेकर्स ने पोस्टर या फर्स्ट लुक कुछ भी शेयर नहीं किया है। जयदीप अहलावत ने पिंकविला से बात करते हुए बताया कि अगले महीने (नवंबर) से सीजन 2 की शूटिंग शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा, ‘यह होने जा रहा है, हम सिर्फ 10 दिन दूर (शूट से) हैं। पाताल लोक सीजन 2 शुरू हो रहा है। डिवोशन (सुजॉय घोष का प्रोजेक्ट) की हमने शूटिंग पूरी कर ली है। फिर एक और फिल्म एक्शन हीरो 2 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। आयुष्मान और मैं हूं इसमें। आनंद एल राय सर और टी सीरीज ने प्रोड्यूस किय है। निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर हैं। उन्होंने एक खूबसूरत फिल्म बनाई है।

4 महीने तक चलेगी शूटिंग


‘पाताल लोक 2‘ पर जयदीप ने आगे कहा, ‘अभी चार महीने, साढ़े चार महीने, पाताल लोक में एड़ियां रगड़ी जाएंगी। यह गंभीर विषय है और उसे उतनी ही खूबसूरती के साथ लिखा गया है। मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा।‘

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।