Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजOTT Web Series Binge Watch The stories of strong and fearless women who fight back for their families

रोती-बिलखती अबला नहीं, ये हैं लड़ने वालीं मजबूत और बेबाक औरतों की कहानियां, OTT करें बिंज वॉच

OTT Web Series Based on Women: ओटीटी पर रोती-बिलखती अबला नारी की नहीं बल्कि लड़ने वालीं मजबूत और बेबाक औरतों की कहानियां देखिए। यहां दी गई लिस्ट के हिसाब से बिंज वॉच का प्लान बनाइए।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 Nov 2023 02:20 PM
हमें फॉलो करें

सास-बहू ड्रामा देखकर बोर हो गए हैं? महिलोओं को अबला नारी की तरह रोता-बिलखता नहीं देखना चाहते हैं? तो यहां दी गई लिस्ट आपके लिए मददगार साबित हो सकती हैं। यहां मजबूत और बेबाक औरतों की कहानी दिखाने वालीं वेब सीरीज की लिस्ट दी गई है। ये महिलाएं खुद के लिए लड़ती भी हैं और अंत में जीत भी हासिल करती हैं। अगर आप आप ऐसी औरतों की कहानियां देखना चाहते हैं तो इस लिस्ट में दी गई सीरीज देख सकते हैं। 

आर्या - आर्या सरीन
सुष्मिता सेन ने ओटीटी की दुनिया में खलबली मचा दी है। सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' का तीसरा सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गया है। इस क्राइम ड्रामा वेब सीरीज में सुष्मिता ने आर्या सरीन का किरदार निभाया है। सीरीज में वह अपने बच्चों की रक्षा के लिए सारी हदें पार करती नजर आती हैं।

अरण्यक - कस्तूरी डोगरा
रवीना टंडन ने 'अरण्यक' के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में रवीना टंडन ने स्थानीय पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। वह इस फिल्म में एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश करती दिखाई देती हैं। 

दिल्ली क्राइम - डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी
'दिल्ली क्राइम' में शेफाली शाह ने डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी का किरदार निभाया था। दिल्ली गैंग रेप पर आधारित इस वेब सीरीज में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी मामले की जांच करती दिखाई देती हैं। आप ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

मेड इन हेवन - तारा खन्ना
अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' में शोभिता धुलिपाला ने तारा खन्ना का किरदार निभाया है। वे इस वेब सीरीज में तारा बन भारतीय शादियों के दौरान देखी जा सकने वाली रूढ़िवादिता को कुचलती हैं।

द फैमिली मैन - राजी
'द फैमिली मैन' में राजी की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की परफॉर्मेंस की बहुत तारीफ हुई थी। उनके द्वारा निभाया गया किरदार जिद्दी और अग्रेसिव है जो अपने और अपने परिवार के साथ हुए गलत का बदला लेने के लिए कुछ भी कर सकता है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें