Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजOTT Suspense Thriller Web Series Hindi Dubbed South Web Series On Zee5 Amazon Prime Video Disney Plus Hotstar

दिल झन्ना उठेगा, दिमाग हिल जाएगा...जब ओटीटी पर देखेंगे ये पांच खतरनाक थ्रिलर वेब सीरीज

OTT Thriller Web Series: बॉलीवुड की वेब सीरीज बिंज वॉच कर चुके हैं और अब कुछ नया देखना चाहते हैं तो साउथ की ये पांच खतरनाक थ्रिलर वेब सीरीज देख सकते हैं। ये सीरीज ओटीटी पर हिंदी भाषा में उपलब्ध हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 Nov 2023 11:48 AM
हमें फॉलो करें

एक्शन, मार-धाड़ और रोमांस वाली वेब सीरीज देखकर बोर हो गए हैं? दिमाग को हिलाकर रख देने वाली वेब सीरीज देखना चाहते हैं? हां! तो यहां दी गई लिस्ट आपके काम आ सकती है। इस लिस्ट में साउथ की उन वेब सीरीज की जानकारी दी गई है जो ओटीटी पर हिंदी में उपलब्ध हैं। इन वेब सीरीज में सस्पेंस और थ्रिलर का तगड़ा डोज देखने को मिलेगा। इन वेब सीरीज को देखने के बाद दिल झन्ना उठेगा, आंखें फटी की फटी रह जाएंगीं और होश उड़ जाएंगे।

9 आवर्स
डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस थ्रिलर वेब सीरीज में जाने-माने चेहरे नहीं हैं। लेकिन, कहानी ट्विस्ट से भरपूर है। सीरीज में दिखाया जाता है कि शहर के अलग-अलग इलाकों में स्थित तीन बैंकों में एक ही दिन और एक ही वक्त पर लूटपाट होती है। पूरे शहर में सनसनी फैल जाती है। पुलिस पूरे शहर की छानबीन करती है। चोरों को पकड़ने में जुट जाती है और इस दौरान, ऐसी-ऐसी घटनाएं होती हैं तो दिमाग हिलाकर रख देती हैं।

हाई प्रिस्टेस
जी5 की वेब सीरीज 'हाई प्रिस्टेस' में स्वाति रेड्डी नाम की एक रहस्यमय टैरो कार्ड रीडर की कहानी दिखाई गई है। टैरो कार्ड रीडर अपने क्लाइंट के अतीत को देखती है और एक केस में फंस जाती है। इस केस की वजह से सबकुछ उलट-पुलट हो जाता है। स्वाति का अतीत भी सामने आ जाता है और फिर कुछ ऐसा होता है जो आपके रोंगटे खड़े कर देता है। 

सुजल द वोर्टेक्स
प्राइम वीडियो की सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज 'सुजल: द वोर्टेक्स' में एक रात की कहानी दिखाई गई। एक तरफ, सीमेंट की फैक्ट्री में आग लग जाती है। वहीं दूसरी तरफ, शहर से एक लड़की गायब हो जाती है। लड़की का बर्बरता से खून कर दिया जाता है। इसके बाद, कहानी में जो ट्विस्ट आता है वह दहला देता है।

पुलिस डायरी 2.0
स्पेशल टास्क फोर्स को तमिलनाडू में हो रहे क्राइम को सॉल्व करने और अपराधियों को पकड़ने की जिम्मेदारी दी जाती है। इस दौरान उनके सामने जो चुनौतियां आती हैं वो रोमांच पैदा करती हैं। आप इस वेब सीरीज को जी5 पर देख सकते हैं।

पबगोवा
जी5 की इस वेब सीरीज की कहानी वर्चुअल गेम पर आधारित है। यूं तो कहानी बहुत सिंपल है। लेकिन, जिस तरह से परत दर परत राज खुलते जाते हैं वह रोंगटे खड़े कर देता हैं। 

ऐप पर पढ़ें