फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजMirzapur 3: ठीक हो गया गुड्डू भइया का पैर, सामने आईं सीजन 3 की शूटिंग की तस्वीरें!

Mirzapur 3: ठीक हो गया गुड्डू भइया का पैर, सामने आईं सीजन 3 की शूटिंग की तस्वीरें!

Ali Fazal in Mirzapur 3: अली फजल के फैन पेजों पर मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग की दौरान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि इस सीजन में गुड्डू भइया यानि अली फजल का पैर पूरी तरह ठीक हो जाएगा।

Mirzapur 3: ठीक हो गया गुड्डू भइया का पैर, सामने आईं सीजन 3 की शूटिंग की तस्वीरें!
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Sep 2022 04:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Mirzapur Season 3 Shooting Pictures: अमेजन प्राइम की मोस्ट पॉपुलर हिंदी वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन बहुत जल्द आने वाला है। मिर्जापुर सीजन 2 में हमने देखा कि किस तरह गुड्डू भइया ने अपना बदला पूरा किया और कालीन भइया को धूल चटाकर किंग ऑफ मिर्जापुर बन गए। अली फली की शादी की खबरों के बीच सीरीज के तीसरे सीजन से जुड़ी एक धमाकेदार खबर सामने आई है।

ठीक हो जाएगा गुड्डू भइया का पैर
अली फजल के फैन पेजों पर मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग की दौरान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि इस सीजन में गुड्डू भइया यानि अली फजल का पैर पूरी तरह ठीक हो जाएगा। मालूम हो कि सीजन 2 में वह ज्यादातर वक्त हाथ में बैसाखी लेकर ही नजर आए। इसकी वजह थी उनके पैर में लगीं गोलियां।

मिर्जापुर सीजन 1 और 2 का फीडबैक
मिर्जापुर सीजन 1 में ही मुन्ना भइया (दिव्येंदु शर्मा) ने बबलू और स्वीटी की हत्या कर दी थी और गुड्डू के पैरों में कई गोलियां मारीं। इसके बाद दूसरे सीजन में गुड्डू भइया ने अपना बदला पूरा किया और दर्शकों का फीडबैक ऐसा रहा कि उन्हें पहला सीजन दूसरे सीजन से कहीं ज्यादा जोरदार लगा। अब तीसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

शूटिंग की तस्वीरों में मिला ये हिंट
बात करें वायरल हो रही शूटिंग की तस्वीरों की तो इस तस्वीरों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है लेकिन इन फोटोज में जींस और कुर्ता पहले अली फजल को ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो के सामने खड़े देखा जा सकता है। उनके बैकग्राउंड में कई सारे लड़के नजर आ रहे हैं जो गले में गमछा और हाथ में तमंचा लिए खड़े हैं। इन तस्वीरों में अली फजल को बिना बैसाखी के चलते देखा जा सकता है। बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper