फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजMind The Malhotras: अजीब ढंग से घूर रहे थे डायरेक्टर, मिनी माधुर ने बताया कास्टिंग एक्सपीरियंस?

Mind The Malhotras: अजीब ढंग से घूर रहे थे डायरेक्टर, मिनी माधुर ने बताया कास्टिंग एक्सपीरियंस?

Mind The Malhotras: मिनी माथुर क्योंकि काफी वक्त तक स्क्रीन से दूर रही हैं तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस शो में किस तरह हायर किया गया। ये शो टीवी सीरीज La Famiglia का हिंदी अडॉप्शन है।

Mind The Malhotras: अजीब ढंग से घूर रहे थे डायरेक्टर, मिनी माधुर ने बताया कास्टिंग एक्सपीरियंस?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 Aug 2022 08:14 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज Mind The Malhotras काफी पॉपुलर रही थी और अब हाल ही में इसका दूसरा सीजन भी आ गया है। शो में शेफाली मल्होत्रा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मिनी माथुर ने शूटिंग के दौरान के अपने अनुभवों से लेकर स्क्रीन पर उनकी वापसी तक तमाम सवालों के जवाब दिए। मिनी ने बताया कि उन्हें कुछ ऑफर्स मिले थे लेकिन उनका मानना है कि किसी किरदार के लिए इंसान का खुद का वैसा कोई अनुभव रहा हो ये जरूरी है।

लंच पर हुई थी डायरेक्टर से पहली मुलाकात
Mind The Malhotras दरअसल पॉपुलर टीवी सीरीज La Famiglia का हिंदी अडॉप्शन है। मिनी माथुर क्योंकि काफी वक्त तक स्क्रीन से दूर रही हैं तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस शो में किस तरह हायर किया गया। मिनी माथुर ने बताया कि वह लंच पर इस सीरीज के डायरेक्टर से मिली थीं। मिनी माथुर ने बताया कि पहली नजर में वह बस उन्हें देखते रहे थे और उन्हें काफी अजीब सी फीलिंग आ रही थी।

अजीब ढंग से मिनी को घूरते रहे थे साहिल संघा
HT के साथ बातचीत में मिनी ने बताया, 'मैं लंच पर थी जब मैं निर्देशक Sahil Sangha से पहली बार मिली। वह वहां बैठे बस मुझे देखे चले जा रहे थे और मैं सोच रही थी कि ये भगवान क्या वो कोई भयानक डरावने अंकल हैं? लंच खत्म होने तक वो मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि वह मुझसे किसी बारे में बात करेंगे। अगले ही दिन उन्होंने मुझे कास्ट कर लिया।'

क्या है मिनी की सायरस के साथ कैमिस्ट्री का राज?
मिनी माथुर ने बताया कि उनके और सायरस के बीच में जो कैमिस्ट्री नजर आती है वो सेट पर रहने वाले हल्के फुल्के और उत्साहित करने वाले माहौल की वजह से है। इतना ही नहीं शो में अहम किरदार निभाने वाले सायरस के साथ मिनी माथुर की 20 साल पुरानी दोस्ती है। मिनी ने अपनी शुरुआत बतौर वीजे टीवी चैनल एमटीवी से की थी।

epaper