Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजmaheep kapoor tells in koffee with karan that when sanjay had no work for many day money was tight - Entertainment News India

KWK: जब संजय कपूर की बेरोजगारी की वजह से घर पर नहीं थे पैसे, महीप ने बताया- कैसे देखते थे लोग

Koffee With Karan: कॉफी विद करण में इस बार संजय कपूर की वाइफ महीप उन दिनों के बारे में बात करेंगी जब उनके पति के पास काम नहीं था। महीप ने बताया कि वह वक्त बहुत बुरा था, घर पर पैसे नहीं थे।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 21 Sep 2022 09:46 AM
हमें फॉलो करें

कॉफी विद करण के 12वें एपिसोड में इस बार गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे करण जौहर से चिट-चैट करती नजर आएंगी। गौरी बता चुकी हैं कि एपिसोड से काफी जूसी गॉसिप मिलेगी। साथ ही महीप कपूर अपनी जिंदगी के स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात करती दिखेंगी। महीप ने बताया कि जब संजय कपूर लंबे वक्त तक घर पर खाली बैठे थे तो लोग उन्हें कैसा फील करवाते थे। 

आसान नहीं थी जिंदगी

शो में महीप बताएंगी, एक वक्त था जब संजय के पास काम नहीं था और वह कई साल तक घर पर खाली बैठे थे। पैसे नहीं थे। मेरे बच्चों ने चमक-दमक के साथ वो वक्त भी देखा है। बॉलीवुड के बड़े परिवार से होने पर जिंदगी आसान नहीं थी। मेरे आसपास के लोग एक वक्त पर हमें ऐसा फील करवाते थे कि हम कपूर परिवार का असफल हिस्सा हैं। फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में महीप खुलासा कर चुकी हैं कि संजय कपूर ने उन्हें शादी में चीट किया था। 

शाहरुख से बात करवाएंगी गौरी

वहीं कॉफी विद करण में गौरी खान 17 साल बाद आई हैं। वह एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि इस बीच वह नहीं आईं क्योंकि करण जौहर ने उन्हें बुलाया ही नहीं था। वहीं गौरी इसलिए भी शो के लिए एक्साइटेड थीं कि उन्हें ड्रेसअप होने को मिला। गौरी ने बताया कि करण के शो पर आना है तो ग्लैमरस दिखना होगा वर्ना वह आपको लेंगे नहीं। शो में 'कॉल करण' सेग्मेंट में गौरी शाहरुख खान से बात भी करवाएंगी।

ऐप पर पढ़ें