फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजKWK7: करीना कपूर ने आमिर से कहा कुछ ऐसा, बोले कितनी बेइज्जती कर रही है

KWK7: करीना कपूर ने आमिर से कहा कुछ ऐसा, बोले कितनी बेइज्जती कर रही है

तुम मुझमें ऐसा क्या बर्दाश्त करती हो जो तुम औरों के साथ नहीं करती। जवाब में करीना कहती है तुम शूट में जहां 200 दिन लगा देते हों वहीं अक्षय कुमार किसी भी शूटिंग को 30 से 35 दिनों में खत्म कर देते हैं।

KWK7: करीना कपूर ने आमिर से कहा कुछ ऐसा, बोले कितनी बेइज्जती कर रही है
Archana Pathakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 02 Aug 2022 04:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कॉफी विथ करण 7 के एपिसोड 5 का प्रोमो वीडियो करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा की जोड़ी, करीना कपूर खान और आमिर खान जल्द ही कॉफी विथ करण में साथ नजर आएंगे। वीडियो में करीना, आमिर की टांग खींच रही है तो वहीं आमिर करण जौहर की टांग खींचते दिख हैं।  

तुम्हें शूटिंग में लगते हैं 200 दिन

प्रोमो में एक जगह आमिर, करीना से एक सवाल पूछते हैं कि तुम मुझमें ऐसा क्या बर्दाश्त करती हो जो तुम औरों के साथ नहीं करती। जवाब में करीना कहती है कि तुम्हारा 100-200 दिन चलने वाली शूटिंग, तुम किसी भी फिल्म को शूट करने में जहां 100 से 200 दिन लगा देते हों वहीं अक्षय कुमार किसी भी शूटिंग को 30 से 35 दिनों में खत्म कर देते हैं। इसके बाद करीना कहती हैं कि पैप्स आमिर से ज्यादा उनको पसंद करते हैं। इस पर आमिर बोलते हैं, कितनी इंसल्ट कर रही है। 1 मिनट में इतनी इंसल्ट कर दी।

आमिर के फैशन सेंस को करीना ने दी माइनस रैंकिंग

आमिर ने अपने फैशन सेंस को लेकर करीना को 1 से 10 के बीच में रैंकिंग करने को कहा  जिसके जवाब में करीना झट से माइनस कहती है। करीना का जवाब सुनकर करण जौहर जोर -जोर से हंसने लगते हैं।

सेक्स लाइफ के सवाल पर करीना ने कहा, करण तुम नहीं समझोगे

शो में ऐसे ही काफी मजेदार बातें आपको सुनने को मिलेंगी ,जहां करण के एक सवाल पर आमिर कहते हैं कि जब- जब  तुमने कोई सवाल पूछा है किसी न किसी की बेज्जती तो होती है।  करण जौहर ने करीना कपूर खान से पूछा कि बच्चे होने के बाद क्वालिटी सेक्स मिथ है या रियलिटी? जवाब में करीना ने कहा - तुम्हें पता नहीं चलेगा। जिसे सुन करण ने तुरंत डिफेंसिव होते हुए कहा कि मेरी मां ये शो देख रही है और तुम मेरी सेक्स लाइफ के बारे में बात कर रही हो। जिसके जवाब में आमिर ने कहा कि आपकी मां को तब दिक्कत नहीं होती जब आप दूसरों की सेक्स लाइफ के बारे में बातें करते हो।

epaper