Hindi NewsEntertainment NewsWeb-seriesKuttey Rocket Boys 2 and The Whale these movies and web series release on OTT this week

इस हफ्ते OTT पर देखें ये फिल्में और वेब सीरीज, ऑस्कर विनिंग ‘द व्हेल’ भी हुई रिलीज

OTT This Week: एंटरटेनमेंट का फुल डोज ओटीटी पर उपलब्ध है। इस हफ्ते ओटीटी पर देखने के लिए आपके पास कई फिल्में और वेब सीरीज हैं। इसमें 'रॉकेट ब्वॉयज 2' से लेकर हॉलीवुड फिल्म 'द व्हेल' शामिल है।

इस हफ्ते OTT पर देखें ये फिल्में और वेब सीरीज, ऑस्कर विनिंग ‘द व्हेल’ भी हुई रिलीज
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 18 March 2023 08:09 PM
हमें फॉलो करें

मार्च महीना आधे से ज्यादा खत्म हो चुका है लेकिन एंटरटेनमेंट का फुल डोज ओटीटी पर उपलब्ध है। इस हफ्ते ओटीटी पर देखने के लिए आपके पास कई फिल्में और वेब सीरीज हैं। अगर सिनेमाघरों में फिल्म देखने का प्लान है तो कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ शुक्रवार को रिलीज हुई। इसके अलावा रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ भी है। ओटीटी पर वक्त बिताना चाहते हैं तो कई फिल्में और वेब सीरीज इस हफ्ते रिलीज हुई हैं।

कुत्ते
विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज की फिल्म ‘कुत्ते’ नेटफ्लिक्स पर 16 मार्च को रिलीज हुई। फिल्म में तब्बू, अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मश्रा, राधिका मदान और नसीरुद्दीन शाह मुक्य भूमिक में हैं। फिल्म 3 गैंग के इर्द गिर्द है।
 

वाती
धनुष स्टारर फिल्म ‘वाती’ नेटफ्लिक्स पर 17 मार्च को स्ट्रीम की गई। फिल्म तेलुगू और तमिल में हैं। ‘वाती’ की कहानी सरकारी जूनियर मैथ्य लेक्चरर की है जो कारपोरेट शोषण के खिलाफ गांव के गरीब छात्रों को पढ़ाता है। एक निजी शिक्षण संस्थान के चेयरमैन ऐलान करते हैं कि वह गांव के कई सरकारी कॉलेज में अच्छी शिक्षा की व्यवस्था कराएंगे। धनुष लेक्चरर के रूप में फैकल्टी में शामिल रहते हैं। धनुष इस दौरान शिक्षा माफिया से लड़ते हैं।

ब्लैक एडम
हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन स्टारर ‘ब्लैक एडम’ प्राइम वीडियो पर 15 मार्च को रिलीज हुई। फिल्म में डैनी ग्रैसिया और हीरम ग्रैसिया भी हैं। डीसी कॉमिक्स के किरदार के आधार पर ब्लैक एडम की कहानी का पता लगाने वाली यह पहली फिल्म है।

रॉकेट ब्वॉयज 2
सोनी लिव पर वेब सीरीज ‘रॉकेट ब्वॉयज’ सीजन 2 देख सकते हैं। दूसरा सीजन रिलीज होते ही इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में जिम सरभ, ईश्वाक सिंह, रजत कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, अर्जुन राधाकृष्णन और सबा आजाद हैं।

 

द व्हेल
ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘द व्हेल’ सोनी लिव पर उपलब्ध है। फिल्म 16 मार्च को रिलीज की गई। ‘द व्हेल’ के लिए ब्रेंडन फ्रेसर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। 

सस्पिशियस पार्टनर
के-ड्रामा के फैन हैं तो एमएक्स प्लेयर पर आपके लिए वेब सीरज ‘सस्पिशियस पार्टनर’ है। इस सीरीज को 15 मार्च को स्ट्रीम किया गया है। वेब सीरीज हिंदी, तमिल, तेलुगू, बंगाली और मलयालम में है।

ऐप पर पढ़ें