Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजKartik Aaryan and Sara Ali Khan were spotted sitting together and chatting at the OTTplay Awards 2022 in Mumbai - Entertainment News India

OTTplay Awards 2022: ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में एक साथ दिखे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

इवेंट में बॉलीवुड जगत के कई सेलेब्स ने शिरकत की और इन सेलेब्स में एक नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी रहे। सोशल मीडिया पर सारा और कार्तिक का एक वीडियो सामने आया है।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 11 Sep 2022 05:32 AM
हमें फॉलो करें

OTTplay Awards 2022: मुंबई में बीती रात (शनिवार) ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन किया गया, जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।  ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 में ओटीटी पर रिलीज फिल्में और वेब सीरीज को ध्यान में रखते हुए कई कैटिगरीज में अवॉर्ड दिए गए। इवेंट में बॉलीवुड जगत के कई सेलेब्स ने शिरकत की और इन सेलेब्स में एक नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी रहे। सोशल मीडिया पर सारा और कार्तिक का एक वीडियो सामने आया है, जहां दोनों एक दूसरे में डूबे दिख रहे हैं और खूब बात कर रहे हैं। कार्तिक और सारा के फैन्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

क्या है वीडियो
दरअसल सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का एक क्लिप वायरल हो रहा है। ये क्लिप ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 का है, जिस में दोनों सेलेब्स एक दूसरे के साथ बैठे हैं और खूब बातें कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कार्तिक आर्यन के हाथ में एक ट्रॉफी है और वो सारा से बात कर रहे हैं। वहीं सारा भी कार्तिक की बातों को एन्जॉय कर रही हैं और काफी स्वीटली रिस्पॉन्ड कर रही हैं।

 

रिलेशन में थे सारा अली खान और कार्तिक
याद दिला दे कि ये वीडियो 'सार्तिक' फैन्स के लिए काफी खास है, क्योंकि एक वक्त था जब सारा अली खान और कार्तिक आर्यन डेट कर रहे थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल के शूट के दौरान कार्तिक और सारा नजदीक आए थे और फिर कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में आ गए। लेकिन धीरे-धीरे उनके बीच में चीजें पहली जैसी न रहीं तो कपल ने ब्रेकअप कर लिया। इस वीडियो में दोनों को एक साथ देख फैन्स खुश हैं और कपल को दोबारा डेट करने की सलाह दे रहे हैं।

कार्तिक ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब
बता दें कि ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 कार्तिक आर्यन के लिए काफी स्पेशल रहा। अवॉर्ड शो में कार्तिक ने फिल्म धमाका के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता तो सारा ने ताली बजाते हुए उन्हें बधाई दी, जब वो अवॉर्ड के लिए जा रहे थे। वहीं सारा अली खान को भी इवेंट में ब्रेकथ्रू परफॉर्मेंस फॉर द ईयर का अवॉर्ड मिला, जो उन्होंने फिल्म अतरंगी के लिए जीता। उस वक्त कार्तिक ने उन्हें शुभकामनाएं दी। सोशल मीडिया यूजर्स कार्तिक सारा के वीडियो को देख काफी खुश हैं।

 

ऐप पर पढ़ें