फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजKarm Yuddha Trailer: परिवार के सम्मान के लिए जंग करते दिखेंगे आशुतोष राणा, सतीश कौशिक और पाउली दाम

Karm Yuddha Trailer: परिवार के सम्मान के लिए जंग करते दिखेंगे आशुतोष राणा, सतीश कौशिक और पाउली दाम

Karm Yuddha वेब सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरी एक सस्पेंस ड्रामा है जिसमें आशुतोष राणा ,सतीश कौशिक और पाउली दाम मुख्य किरदार में नजर आएंगे

Karm Yuddha Trailer: परिवार के सम्मान के लिए जंग करते दिखेंगे आशुतोष राणा, सतीश कौशिक और पाउली दाम
Archana Pathakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 20 Sep 2022 04:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी अगली वेब सीरीज 'कर्म युद्ध' का मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च किया। क्राइम थ्रिलर से भरी इस वेब सीरीज में आशुतोष राणा ,सतीश कौशिक और पाउली दाम नजर आएंगे इस सीरीज में इन तीन मुख्य कलाकार के अलावा जगदीश खट्टर, चंदन रॉय सान्याल, अंजना सुखानी भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। हॉटस्टार स्पेशल की ये कहानी कोलकाता में सेट है। 

30 सितंबर को रिलीज होगी डिज्नी प्लस हॉटस्टार

इस वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। सीरीज के सारे एपिसोड्स 30 सितंबर को रिलीज होंगे। ट्रेलर की शुरुआत में आशुतोष राणा कहते हैं गणित में एक और एक , दो होते हैं लेकिन जब परिवार पर मुसीबत आती है तो यहीं 1 और एक 11 हो जाते हैं। 

परिवार के संघर्ष को दिखाती है ये सीरीज

कर्म युद्ध वेब सीरीज कोलकाता के एक अमीर परिवार की कहानी को दिखाता है, एक परिवार किस तरह अपने मान सम्मान के लिए कैसे साथ संघर्ष करने लगता है ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही दर्शकों में इस सीरीज को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। शो का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए एक्टर आशुतोष राणा ने लिखा,' खुशहाली वाला शहर कैसे रॉय परिवार के लिए खून का मैदान बन गया। आशुतोष राणा और सतीश कौशिक की एक्टिंग को देखने के लिए दर्शक काफी बेशब्री से इंतेजार कर रहे हैं, ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- आपका और आपके इस सीरीज का दिली इंतेजार है।


इस वेब सीरीज में कहानी रॉय परिवार के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएंगी, सस्पेंस और एक्शन से भरे इस ड्रामा को लेकर आशुतोष राणा जल्द ओटीटी प्लेटफार्म पर नजर आएंगे।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper