फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजKoffee With Karan 7: करण जौहर ने करीना कपूर और आमिर खान के रैपिड फायर को बताया सबसे बकवास

Koffee With Karan 7: करण जौहर ने करीना कपूर और आमिर खान के रैपिड फायर को बताया सबसे बकवास

करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के हाल के एपिसोड में करीना कपूर खान और आमिर खान पहुंचे। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए शो में आए। हालांकि शो ज्यादा मजेदार नहीं था।

Koffee With Karan 7: करण जौहर ने करीना कपूर और आमिर खान के रैपिड फायर को बताया सबसे बकवास
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 04 Aug 2022 06:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

करीना कपूर खान और आमिर खान शो कॉफी विद करण में नजर आए हैं। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए शो में आए हैं। आमिर और करीना ने मिलकर करण की भी खूब क्लास लगाई। हालांकि शो को लेकर जितना एक्साइटमेंट था उतना मजेदार हुआ नहीं। शो का रैपिड फायर राउंड काफी धमाकेदार होता है। लेकिन करीना वाला रैपिड फायर किसी को ज्यादा पसंद नहीं आया। दरअसल, करीना ने रैपिड फायर सेशन के शुरुआत में ही कह दिया था कि वह इस राउंड को कई बार जीत चुकी हैं और चाहती हैं कि आमिर खान इस बार इस राउंड को जीतें।

बोरिंग रैपिड फायर राउंड

इस दौरान करीना से जब पूछा गया कि नंबर 1 एक्टर और एक्ट्रेस कौन हैं तो उन्होंने एक्टर में आमिर खान का नाम लिया और एक्ट्रेस में अपना खुद का नाम लिया है। वह अंडररेटेड फिल्म में किसी का नाम नहीं लेती हैं और सेक्स लाइफ के बारे में पूछने पर भी कुछ जवाब नहीं देती हैं। आमिर भी यही कहते हैं कि करीना का रैपिड फायर फ्लॉप है जिसके बाद करीना कहती हैं कि शायद वह वही हैं जिन्हें उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर द्वारा होस्ट की गई पार्टी में नहीं बुलाया।

आमिर का भी खास नहीं

खैर आमिर ने भी कुछ खास नहीं खेला और वह हर बात पर दोनों जवाब देते। उनसे जब रणबीर कपूर और रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और करीना कपूर खान में से बेस्ट एक्टर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि दोनों, तीनों।

इसके बाद करण ने फिर ज्यूरी से पूछा कि उन्हें कौन विनर लगता है। वह कहते हैं रि मैं डिसाइड नहीं कर सकता कि किसके जवाब सबसे ज्यादा घटिया थे। तो करीना पूछती हैं कि क्या हम इतने बुरे थे? फिर करण कहते हैं, मुझे लगता है कि रैपिड फायर के इतिहास में ये सबसे बुरा होगा। इसके बाद ज्यूरी अपना रिजल्ट बताती है 73 प्रतिशत से आमिर को विनर बनाया। आमिर को शायद इसलिए भी विनर बनाया, उनकी वन लाइनर की वजह से।

यह भी पढ़ें : Koffee With Karan 7: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए पहली पसंद करीना कपूर खान नहीं ये एक्ट्रेस?

वैसे करण के अलावा फैंस ने भी सोशल मीडिया पर इस रैपिड फायर राउंड को बोरिंग बताया। आमिर ने शो में करण को होस्ट भी किया जिससे थोड़ा शो मजेदार हुआ। इतना ही नहीं, करण यह भी कहते हैं कि मुझे लगता था कि मुझे सिर्फ एक शख्स ट्रोल करता है, लेकिन अब मेरी लाइफ में एक और आ गया है। करण ने इस लाइन के द्वारा इनडायरेक्ट कंगना रनौत को लेकर कहा।
 

epaper