फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीज‘कांतारा’ हिंदी के लिए इंतजार खत्म, जानें ओटीटी पर कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

‘कांतारा’ हिंदी के लिए इंतजार खत्म, जानें ओटीटी पर कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

साल की सुपरहिट फिल्म कांतारा को दूसरी भाषाओं में ओटीटी पर पहले ही रिलीज कर दिया गया। अब हिंदी वर्जन का रिलीज डेट भी आ गया है। ऋषभ शेेट्टी ने बताया कि फिल्म हिंदी में ओटीटी पर कब आएगी।

‘कांतारा’ हिंदी के लिए इंतजार खत्म, जानें ओटीटी पर कब और कहां देख पाएंगे फिल्म
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 06 Dec 2022 06:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा‘ साल की हिट फिल्मों में से एक है। छोटे बजट की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। फिल्म को समीक्षकों के साथ दर्शकों ने सराहा और फिर माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला। कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा‘ इतनी पसंद की जाएगी यह मेकर्स ने भी नहीं सोचा। पहले उनकी योजना थी फिल्म का डब वर्जन ओटीटी पर ही रिलीज करेंगे। जब फिल्म की डिमांड बढ़ी तो इसे कई दूसरी भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। अब ऋषभ शेट्टी ने बताया कि ‘कांतारा‘ का हिंदी वर्जन ओटीटी पर कब आएगा।

इस दिन देख पाएंगे फिल्म

‘कांतारा‘ कन्नड़, तमिल, तेलुगू औरर  मलयालम में बीते 24 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर आ गई है। हिंदी भाषी फैन्स को उस वक्त थोड़ी निराशा हुई। अब आखिरकार मेकर्स ने इसके हिंदी वर्जन के ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान कर दया है। ‘कांतारा‘ हिंदी को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे। यह हिंदी के साथ अंग्रेजी में 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।
 

अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया

नेटफ्लिक्स ने एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋषभ शेट्टी रिलीज डेट का ऐलान करते हैं। वीडियो में ऋषभ के पास ढेर सारे मैसेज आते हैं कि हिंदी में फिल्म कब आएगी। एक डिलीवरी मैन आता है वह भी उनसे पूछता कि ‘कांतारा‘ हिंदी में कब स्ट्रीम होगी। ऋषभ कहते हैं, ‘चलो मैं आपको बता देता हूं कि मेरी फिल्म कांतारा हिंदी में 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।‘

बता दें कि कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2‘ के बाद ‘कांतारा‘ दूसरी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म के एक्टर, लेखक और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।