फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजHush Hush: हाथीराम, जेके और श्रीकांत हटे पीछे, यह रहस्यमयी केस कैसे सुलझाएगी इंस्पेक्टर गीता?

Hush Hush: हाथीराम, जेके और श्रीकांत हटे पीछे, यह रहस्यमयी केस कैसे सुलझाएगी इंस्पेक्टर गीता?

Hush Hush Web Seires Promo: इस कहानी में अमेजन प्राइम के सबसे बड़े ऑफिसर हाथीराम चौधरी (पाताल लोक से जयदीप अहलावत) और जेके तलपड़े (द फैमिली मैन से शारिब हाशमी) भी उनके साथ आते हैं।

Hush Hush: हाथीराम, जेके और श्रीकांत हटे पीछे, यह रहस्यमयी केस कैसे सुलझाएगी इंस्पेक्टर गीता?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Sep 2022 04:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमेजन प्राइम की अपकमिंग वेब सीरीज 'हश हश' (Hush Hush) सुर्खियां बटोर रही है। इस मल्टीस्टारर वेब सीरीज में जूही चावला, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, चैतन्य चौधरी और करिश्मा तन्ना जैसे कई सितारे एक साथ नजर आएंगे। मेकर्स ने सीरीज को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज करने से पहले एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें हाथीराम और जेके भी इंस्पेक्टर गीता के साथ नजर आ रहे हैं।

क्या है 'हश हश' की कहानी?
ला ओपुलेंजा के पॉश सोसाइटी में एक डेड बॉडी और एक लापता पीआर ने जायरा, साईबा और डॉली के जीवन को एक बुरे सपने में बदल दिया है। हर पल दबाव बढ़ने के साथ, इंस्पेक्टर गीता तेहलान (करिश्मा तन्ना) अपने सब्र के आखिरी पड़ाव पर है, लेकिन इस कहानी के रहस्य उसकी कल्पना से कहीं ज्यादा गहरे हैं।

हाथीराम और श्रीकांत भी साथ
करिश्मा तन्ना अपनी पड़ताल में जैसे-जैसे आगे बढ़ती हैं वैसे-वैसे राज और भी ज्यादा गहरे होते जाते हैं। इस कहानी में अमेजन प्राइम के सबसे बड़े ऑफिसर हाथीराम चौधरी (पाताल लोक से जयदीप अहलावत) और जेके तलपड़े (द फैमिली मैन से शारिब हाशमी) भी उनके साथ आते हैं लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए अपने हाथ खींच लेते हैं।

गीता कैसे सुलझाएगी ये मामला?
कहना होगा कि अमेजन प्राइम इस वेब सीरीज के जरिए अपने 2 सबसे बड़े यूनिवर्स के किरदारों को एक साथ लाने की कोशिश करेगा। लेकिन कहानी पूरी तरह से इंस्पेक्टर गीता की होगी और प्रोमो वीडियो के जरिए इतना तो साफ हो जाता है कि श्रीकांत के कॉल के बाद हाथीराम और जेके इस केस से बैकआउट कर जाएंगे। अब ये केस गीता को ही संभालना है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper