Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजfrom randeep hooda cat to mismatch season 2 see web series release on ott platform - Entertainment News India

OTT Web Series October : रणदीप हुड्डा की कैट से लेकर मिसमैच 2 तक, अक्टूबर में रिलीज हो रही सीरीज की देखें लिस्ट

अक्टूबर का महीना आ रहा है और इस महीने ओटीटी पर अलग-अलग टाइप की वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। रोमांटिक लव स्टोरी, थ्रिलर, एक्शन, कॉमेडी से लेकर हॉरर तक, इन सीरीज को आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

OTT Web Series October : रणदीप हुड्डा की कैट से लेकर मिसमैच 2 तक, अक्टूबर में रिलीज हो रही सीरीज की देखें लिस्ट
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 30 Sep 2022 04:30 PM
हमें फॉलो करें

अक्टूबर का महीना शुरू होने वाला है। इस महीने दर्शकों के लिए काफी कुछ एंटरटेनिंग आ रहा है। जहां अक्टूबर में कई त्यौहार आपका इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ मजेदार शोज और सीरीज भी आपको एंटरटेन के लिए तैयार है। अक्टूबर में अलग-अलग जॉनर की सीरीज आ रही हैं जिससे दर्शकों के पास काफी ऑप्शन होंगे देखने के लिए। इसमे रोमांस, हॉरर, थ्रिलर, एक्शन सब भरा है। अच्छी बात ये भी है कि हर अलग-अलग प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम, डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार और एप्पल टीवी प्लस पर आपको अलग-अलग सीरीज देखने को मिलेंगे। तो चलिए बताते हैं अक्टूबर में रिलीज हो रही सीरीज की लिस्ट।
 
फील्स लाइक होम सीजन 2  (7 अक्टूबर)  

फील्स लाइक होम का दूसरा सीजन आ रहा है। साहिर रजा द्वारा निर्देशित इस सीरीज में प्रीत कमानी, विष्णु कौशल, मिहिर आहूजा, आयुष्मान मल्होत्रा, हिमिका बोस और इनायत सूद अहम किरदार में हैं। इसमे 4 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है। इस सीरीज को आप लायंसगेट प्ले में देख सकते हैं।

द मिडनाइट क्लब (7 अक्टबर)

अमेरिकन हॉरर सीरीज है द मिडनाइट क्लब। ये इसी नाम पर बनी एक नॉवल पर आधारित है। इसके ट्रेलर में दिखाया गया था कि 8 मरीज रोज रात में एक कहानी सुनाते हैं और इसके साथ ही समझौता करते हैं कि ग्रुप में जो भी मरेगा वो दूसरी दुनिया से अपने होने का संकेत देगा। इस शो को आप नेटफ्लिक्स में देख सकते हैं।

आशिकाना सीजन 2 (10 अक्टूबर)

रोमांस, थ्रिलर और एक्शन से बनी आशिकाना सीरीज का दूसरा सीजन आ रहा है। शो में जेन इबाद खान और खुशी दुबे लीड रोल में हैं। इस सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

कैट (12 अक्टूबर)

रणदीप हुड्डा वेब सीरीज कैट के जरिए ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। इसमे रणदीप एक सिख आदमी का किरदार निभाएंगे जो ड्रग माफिया की जंग में फंस जाता है। 

मिसमैच सीजन 2 (14 अक्टूबर)

प्राजक्ता कोली, रोहित सराफ और रणविजय सिंह स्टारर मिसमैच का सीजन 2 आ रहा है। पिछले सीजन में जहां प्राजक्ता और रोहित की लव स्टोरी दिखी थी। वहीं अब इस सीजन में कई जोड़ियां नजर आएंगी वो भी अलग-अलग पार्टनर के साथ। इस सीजन में डिंपल और ऋषि के रिश्ते के अलग टर्न, पियर प्रेशर, प्यार जैसी चीजों को जिससे यंग जनरेशन जूझती है उसे दिखाया जाएगा। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

गुड बैड गर्ल (14 अक्टूबर)

इस शो की कहानी माया अहुजा पर आधारित है जो मुंबई में रहती है। माया की 3 अलग कहानियां हैं। इस शो में दिखाया जाएगा कि कैसे लोगों के नियम, सोसाइटी की वजह से 7 साल की बच्ची की पूरी सोच बदल देगा और 28 साल तक वह गुड गर्ल से बैड गर्ल बन जाती है।  ये सीरीज आप सोनी लिव पर देख सकते हैं।

शांताराम (14 अक्टूबर)

ये एप्पल टीवी का शो है जो इंटरनेशनल बेस्ट सेलर शांताराम का अडैप्शन है। इसमें दिखाया जाएगा कि एक बैंक में चोरी करने वाला कैसे ऑस्ट्रेलिया से भारत आता है और खुद को डॉक्टर बताता है। इस शो को आप एप्पल टीवी प्लस पर 14 अक्टूबर को देख सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें