फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजFabulous Lives of Bollywood Wives सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज! जानिए इस बार नया क्या है?

Fabulous Lives of Bollywood Wives सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज! जानिए इस बार नया क्या है?

मेकर्स ने शुक्रवार को शो का ट्रेलर लॉन्च किया। Fabulous lives of bollywood wives का नया सीजन बहुत सारे ड्रामा, गॉसिप और ग्लैमर के साथ वापस आ रहा है।शो में जोया अख्तर, बॉबी देओल नजर आंएगे

Fabulous Lives of Bollywood Wives सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज! जानिए इस बार नया क्या है?
Archana Pathakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Aug 2022 04:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा खान, और नीलम कोठारी Fabulous lives of bollywood wives  का सीजन 2  लेकर आ गई है। नेटफ्लिक्स के इस शो को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। मेकर्स ने शुक्रवार को शो का ट्रेलर लॉन्च किया। Fabulous lives of bollywood wives का नया सीजन बहुत सारे ड्रामा, गॉसिप और ग्लैमर के साथ वापस आ रहा है।

डेढ़ मिनट लंबे ट्रेलर की शुरुआत में सीमा, महीप ,नीलम और भावना ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में आती दिख रही हैं। ट्रेलर में बॉलीवुड की चारों वाइव्स वेकेशन पर साइकिल चलाते दिख रही है जिसके थोड़े ही देर बाद महीप पति संजय कपूर पर गुस्सा होते हुए कहती है तुम्हें मुझे खुश करना होगा। 

नीलम ग्रुप में कहती है तुम सभी में अगर कोई हॉट है तो वो सिर्फ मैं हूं। महीप अपने चेहरे की तरफ इशारा करते हुए कहती है जो चमक आप चेहरे पर देख रहे हैं न वो मेकअप नहीं, ग्लो है।

शो में करण जौहर, डायरेक्ट जोया अख्तर, बॉबी देओल, c रैपर बादशाह सीमा के साथ डेट पर मिलेंगे। भावना पांडे , पति चंकी पांडे और बेटी अनन्या के साथ फैमिली डिसकशन करती दिख रही है।  डिसकशन के दौरान अनन्या पूछती है क्या आप प्रेग्नेंट है। 

उधर नीलम आने पति समीर सोनी को अपने एक प्रोजेक्ट के बारे में बताती है जिसमें नीलम को एक किसिंग सीन करना है जिसके बाद नीलम और पति समीर के बीच बहस शुरु हो जाती है एक्टर समीर सोनी नीलम से कहते हैं तुम्हारी दोस्तों ने तुम्हें चाभी भर रही है तभी नीलम कहती है वो मुझे चाभी नहीं भर रही।

epaper