फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजDelhi Crime 2: शेफाली शाह की नई सीरीज का ट्रेलर रिलीज, ऐसा है पब्लिक का फर्स्ट रिएक्शन

Delhi Crime 2: शेफाली शाह की नई सीरीज का ट्रेलर रिलीज, ऐसा है पब्लिक का फर्स्ट रिएक्शन

Delhi Crime Season 2 Trailer: पिछले सीजन की तरह इस सीजन की कहानी भी सत्य घटनाओं पर आधारित है। शेफाली शाह की सीरीज का 2 मिनट 12 सेकेंड का ट्रेलर काफी रोमांचक है और एक जबरदस्त सीरीज प्रॉमिस करता है।

Delhi Crime 2: शेफाली शाह की नई सीरीज का ट्रेलर रिलीज, ऐसा है पब्लिक का फर्स्ट रिएक्शन
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 08 Aug 2022 01:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शेफाली शाह स्टारर वेब सीरीज Delhi Crime के दूसरे सीजन का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है।  Delhi Crime का पिछला सीजन सुपरहिट रहा था जिसके बाद अब दूसरे सीजन को पिछले सीजन के मुकाबले कहीं ज्यादा इंटेंस और पावरफुल बनाने की कोशिश की गई है। ट्रेलर में एक ऐसे गैंग के बारे में बताया गया है जो निर्दोष लोगों की हत्या करके लूट कर रहा है।

शेफाली शाह ने ट्रेलर शेयर कर कही ये बात
पिछले सीजन की तरह इस सीजन की कहानी भी सत्य घटनाओं पर आधारित है। 2 मिनट 12 सेकेंड का ट्रेलर काफी रोमांचक है और एक जबरदस्त सीरीज प्रॉमिस करता है। शेफाली शाह ने खुद इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है और ट्रेलर के साथ कैप्शन में लिखा- एक बुरे गिरोह की वजह से पूरा शहर दहशत में है। क्या डीसीपी वर्तिका और उनकी टीम आने वाले हंगामे के लिए तैयार है?

कैसा है सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन?
ट्रेलर पर पब्लिक के रिएक्शन की बात करें तो फैंस सीरीज के लिए एक्साइटेड हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'अरे बाप रे.. मैं इंतजार नहीं कर पाऊंगा।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'क्या जबरदस्त ट्रेलर है।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये पहले सीजन से पूरी तरह अलग है। दूसरे सीजन को देखने के लिए मैं क्रेजी हूं।'

ये भी पढ़ें

Darlings के जरिए आलिया भट्ट ने एक झटके में कमा लिए इतने करोड़, Netflix के साथ हुई थी ये डील!

सुपरहिट रही है शेफाली शाह की 'डार्लिंग्स'
लोगों ने शेफाली शाह के काम की भी जमकर तारीफ की है। ट्रेलर में उनका धाकड़ अंदाज देखने लायक है। बता दें कि शेफाली शाह की फिल्म 'डार्लिंग्स' हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और इसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब जल्द ही शेफाली शाह फिर एक बार OTT पर वापसी करने जा रही हैं और देखना होगा कि इस सीरीज को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

epaper