फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजBreathe 2 Teaser: हत्या को लेकर गहराया सस्पेंस, अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज का टीजर रिलीज

Breathe 2 Teaser: हत्या को लेकर गहराया सस्पेंस, अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज का टीजर रिलीज

अभिषेक बच्चन और अमित साध की वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडो के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी किया गया था। शुक्रवार को इसके दूसरे सीजन का टीजर रिलीज हो गया है। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है।

Breathe 2 Teaser: हत्या को लेकर गहराया सस्पेंस, अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज का टीजर रिलीज
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 21 Oct 2022 05:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Breathe 2 Teaser: अभिषेक बच्चन और अमित साध की वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो' के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी सराहा था। शुक्रवार को इसके दूसरे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है। इसमें अभिषेक एक साइकोलॉजिस्ट बने हैं जिनका एक डार्कर साइड है। अमित साध पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं जो केस को सुलझाते हैं। इस केस में अभिषेक की पत्नी नित्या मेनन जुड़ी हुई हैं। वेब सीरीज का प्रीमियर 9 नवंबर 2022 को होगा।

अभिषेक ने शेयर किया टीजर


अभिषेक बच्चन ने टीजर का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'परछाई और गहरा रहा है। #BreatheIntoTheShadows नया सीजन, 9 नवबंर।' 27 सेकेंड के छोटे से टीजर की शुरुआत में पिछले सीजन की झलकियां देखने को मिली है जिसमें दिल्ली में रामलीला का सीन और हत्याएं शमिल हैं। स्क्रीन पर लिखा आता है, 4 लोग चले गए जिसका संबंध पिछले सीजन में हुई 4 हत्याओं से है। फिर लिखा आता  है ‘6 और होने हैं’, आगे अमित साध और नित्या मेनन स्क्रीन पर दिखते हैं। 
 

सीरीज के मुख्य कलाकार


वेब सीरीज के पहले सीजन के साथ यह संकेत दिया गया था कि इसकी कहानी अगले सीजन में भी बढ़ेगी। इसे अबुंतिया एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है और निर्देशक मयंक शर्मा है। 'ब्रीद' सीजन 2 की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई है। सीरीज के अन्य कलाकारों में सैयामी खेर, इवाना कौर, अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे भी हैं। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।