Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजananya pandey dated two boys at the same time reveals karan johar to her mother bhavana in koffee with karan - Entertainment News India

अनन्या पांडे ने एक वक्त पर किया 2 लड़कों को डेट? करण जौहर ने मां भावना के सामने खोली पोल

Koffee With Karan: कॉफी विद करण में करण जौहर ने अनन्या पांडे की मां के सामने उनकी पोल खोल दी। करण ने बताया कि अनन्या एक साथ दो लड़कों को डेट कर रही थीं, इस पर भावना ने अपनी बेटी का पक्ष लिया।

अनन्या पांडे ने एक वक्त पर किया 2 लड़कों को डेट? करण जौहर ने मां भावना के सामने खोली पोल
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 22 Sep 2022 10:00 AM
हमें फॉलो करें

कॉफी विद करण 7 के 12वें एपिसोड में भावना पांडे, महीप कपूर और गौरी खान ने काफी इंट्रेस्टिंग बातें कीं। बातचीत के दौरान करण जौहर ने बताया कि अनन्या पांडे एक टाइम पर दो लड़कों को डेट कर रही थीं। यह बात सुनकर उनकी मां भावना चौंक गईं। हालांकि उन्होंने अपनी बेटी का साइड लेनी की कोशिश की। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही अनन्या पांडे का ईशान खट्टर से ब्रेकअप हुआ है। वह और ईशान दोनों अलग-अलग करण जौहर के शो पर आ चुके हैं।

आर्यन को ये डेटिंग टिप्स देती हैं गौरी

कॉफी विद करण के रैपिड फायर राउंड से सिलेब्स काफी घबराते हैं। क्योंकि इसमें पूछे गए सवाल कॉन्ट्रोवर्शियल होते हैं और जवाब भी वैसे ही निकलकर आते हैं। करण ने गौरी से पूछा कि वह अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग अडवाइस देना चाहेंगी? इस पर गौरी ने जवाब दिया, एक वक्त पर दो लड़कों को डेट मत करो। इस पर करण ने कहा कि अच्छी अडवाइस है। गौरी ने यह भी बताया कि वह अपने बेटे आर्यन को बोलती हैं कि जब तक शादी नहीं हो रही, वह जितनी चाहे लड़कियों को डेट कर सकता है। लेकिन शादी के बाद फुलस्टॉप।

करण ने खोली अनन्या की पोल

इस पर भावना की ओर देखकर करण बोलते हैं, मुझे लगता है कि अनन्या ऐसा कर चुकी है। इस पर हैरान होकर भावना बोलती हैं, उसने ऐसा किया? इस पर करण जवाब देते हैं, हां मुझे लगता है कि वह दो लोगों के बीच कन्फ्यूज्ड थी। इस पर भावना बोलीं, नहीं वह दो लोगों के बारे में सोच रही थी तो एक से ब्रेकअप कर लिया। ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: शाहरुख खान की वजह से प्रोफेशनली पड़ता है गौरी खान पर असर, कई बार लोग नहीं देते हैं काम

आर्यन को पसंद करती हैं अनन्या

अनन्या पांडे जब कॉफी विद करण में आई थीं तो उनके साथ विजय देवरकोंडा थे। उस वक्त करण ने अनन्या से पूछा था कि ईशान से डेट करते वक्त तुम विजय के साथ भी डेट करने गई थीं। इस पर अनन्या ने जवाब दिया था, यह फ्रेंडली डेट थी। वहीं करण और अनन्या की बातचीत से ये भी हिंट मिली थी कि अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी पसंद करती हैं। 

ऐप पर पढ़ें