Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजalia bhatt starrer and as a producer movie darlings sets netflix record - Entertainment News India

आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स ने किया कमाल, नेटफ्लिक्स पर बनाया रिकॉर्ड

आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई थी। इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ आलिया ने इसे प्रोड्यूस किया है और अब तो इस फिल्म ने एक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 13 Aug 2022 07:17 PM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स कुछ दिनों पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जसमीत के रीन द्वारा डायरेक्टेड फिल्म में आलिया भट्ट, विजय वर्मा, शेफाली शाह लीड रोल में हैं। इसके अलावा आलिया ने फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सभी स्टार्स की परफॉर्मेंस की तारीफ हो रही है। बता दें कि सिर्फ भारत में ही नहीं कई देशों में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ये फिल्म 16 देशों में फिल्म कैटेगरी में टॉप 10 में शामिल है जिसमें यूएई, मलेशिया, केन्या शामिल हैं।

स्ट्रीमर की रिपोर्ट के मुताबिक डार्लिंग्स ने ओपनिंग वीकेंड में 10 मिलियन व्यूज मिले। हालांकि ओवरऑल लिस्ट में ये फिल्म दूसरे नंबर पर है। पहले नंबर पर कार्टर फिल्म है जो साउथ कोरियन फिल्म है। वहीं वेडिंग सीजन जो, अमेरिकन फिल्म के 18.6 मिलियन व्यूज हैं।

डार्लिंग्स की बात करें तो फिल्म में आलिया, बद्रूनिसा का किरदार निभाती है जो अपने पति (विजय वर्मा) के डोमेस्टिव वॉयलेंस से परेशान होती है, लेकिन बाद में कहानी तब मोड़ लेती है जब बद्रूनिसा, पति से बदला लेती है।

डार्लिंग्स को आलिया के साथ शाहरुख खान और गौरी खान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने को प्रोड्यूस किया है। प्रोड्यूसर बनने पर आलिया ने कहा था, डार्लिंग्स मेरे दिल के बहुत करीब है। ये मेरी पहली फिल्म है बतौर प्रोड्यूसर वो भी रेड चिलीज के साथ। हम बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं और खुश भी हैं कि कैसे फिल्म ने अलग शेप लिया। 

अपकमिंग फिल्म

आलिया अब फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी जो सितंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम किरदार में हैं। इस फिल्म के जरिए आलिया और रणबीर पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसके अलावा वह जी ले जरा में नजर आएंगी जिसमे उनके साथ कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में होंगी। फिल्म को फरान अख्तर डायरेक्ट करेंगे।

ऐप पर पढ़ें