Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजScam 2010 The Subrata Roy Saga Hansal Mehta announced third season of Scam focusing on Sahara story

Scam का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं हंसल मेहता, इस बार बताएंगे देश में हुए 25000 करोड़ के घोटाले की कहानी

  • Scam 2010 The Subrata Roy Saga: हंसल मेहता ने अपनी वेब सीरीज ‘स्कैम’ के तीसरे सीजन का अनाउंसमेंट किया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 May 2024 01:49 PM
हमें फॉलो करें

‘स्कैम 1992’ और ‘स्कैम 2003’ के बाद अब हंसल मेहता ‘स्कैम 2010’ लेकर आ रहे हैं। इस बार हंसल मेहता अपनी वेब सीरीज में सुब्रत रॉय की कहानी दिखाएंगे इसलिए उन्होंने इस वेब सीरीज का नाम ‘स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा’ रखा है। चलिए आपको इसकी कहानी बताते हैं और ये भी बताते हैं कि स्कैम 2010 में कितने करोड़ का स्कैम दिखाया जाएगा।

हंसल मेहता ने किया पोस्ट

हंसल ने ‘स्कैम’ के तीसरे पार्ट का अनाउंसमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा, "Sc3m वापस आ गया है! स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा, जल्द ही सोनी लिव पर आ रहा है।" इसके साथ ही उन्होंने ‘स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा’ का मोशन पोस्टर भी जारी किया। मोशन पोस्टर में एक शख्स स्टेज पर खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है और उसके सामने हजारों लोगों की भीड़ जमा है। यहां देखिए पोस्टर।

कौन थे सुब्रत रॉय?

अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है वेब सीरीज 'स्कैम 2010' तमल बंद्योपाध्याय की किताब 'सहारा: द अनटोल्ड स्टोरी' पर आधारित होगी। बता दें, सुब्रत रॉय सहारा ग्रुप ऑफ बिजनेस के फाउंडर थे और इस बुक में सुब्रत रॉय पर लगे चिट-फंड हेरफेर से लेकर फर्जी निवेशकों तक के आरोपों के बारे में बताया गया है। याद दिला दें, सुब्रत को निवेशक धोखाधड़ी के चलते गिरफ्तार कर लिया गया था। वह दो साल से ज्यादा समय तक जेल में रहे और 2016 में पैरोल पर बाहर आए। इसके बाद सेबी ने सुप्रीम कोर्ट में उनकी पेरोल रद्द करने की मांग की और फिर से उन्हें जेल में डाल दिया गया। बता दें, उन पर 25 हजार करोड़ का घोटाला करने का आरोप था।

ऐप पर पढ़ें