Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजSanjay leela bhansali will start working on heeramandi 2, actor confirm 2nd season

क्या संजय लीला भंसाली बना रहे हैं हीरामंडी 2? जानिए यहां

  • हीरामंडी की जबरदस्त सफलता के बाद संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर चर्चे तेज हो गए हैं।

Usha लाइव हिन्दुस्तानSat, 11 May 2024 09:31 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज धूम मचा रही है। दुनियाभर से मिली तारीफों के बाद आज मुंबई में सफलता का जश्न मनाया गया था। इस खास मौके पर सीरीज के सभी कलाकारों को एक बार फिर साथ देखा गया। तवायफ़ों पर बेस्ड ये कहानी सुपरहिट साबित हुई है। ऐसे में ऑडियंस अगर दूसरे सीजन की उम्मीद करती है तो ग़लत नहीं होगा। कहानी के दूसरे सीजन में क्या फ़रीदन और मल्लिकाजान हीरामंडी की कुर्सी के लिए लड़ना बंद कर देंगी या वहीदा होगी नई मल्लिकाजान। अगर दूसरा सीजन भविष्य में कभी बनता है तो ऑडियंस को इन किरदारों के बारे में जानने में मज़ा आने वाला है।

हीरामंडी

हीरामंडी संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट था। सालों से इसे स्क्रीन पर उतारने की कोशिश कर रहे थे। अब ये सीरीज दुनिया भर में अपने काम और ग्रैंड सेट के लिए तारीफें बटोर रही है। सीरीज में लाहौर के रेडलाइट एरिया को बड़ी ही इज्जत के साथ ऑडियंस के सामने परोसा गया है। सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा के किरदार जैसे सीरीज देखने वालों के जहन में उतर गए हैं। अब अगर इसका दूसरा सीजन बनता है तो ये ऑडियंस के लिए ट्रीट होगा। 

Heeramandi

सालों करना पड़ सकता है इंतजार

संजय लीला भंसाली एक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए सालों ले लेते हैं। ग्रैंड सेट, एक्टर्स के पहनावे, ज्वेलरी, गीतों पर बारीकी से काम करते हैं। उनका कोई भी ऐसा प्रोजेक्ट नहीं है जिसमें साल भर से कम समय लगा हो। ऐसे में हीरामंडी का अगला पार्ट बनना मुश्किल भरा होगा। साथ ही दूसरे सीजन में पहले से ज़्यादा समय लगने की संभावना है। हीरामंडी 2 का विचार करना भी मुश्किल है। 

ऐप पर पढ़ें