Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजSanjay Leela Bhansali Scolded Richa Chadha started crying Heeramandi song Masoon Dil 99 retakes

Heeramandi: संजय लीला भंसाली ने सेट पर लगाई थी ऋचा चड्ढा को डांट, रोने लगीं थी एक्ट्रेस और फिर...

संजय लीला भंसाली हीरामंडी के शूट के दौरान ऋचा चड्ढा से गुस्सा हो गए थे। उन्होंने ऋचा को डांट लगाई थी। इसके बाद ऋचा रोने लगी थीं और फिर शूट हुआ था 'मासूम दिल' गाना।

Sanjay Leela Bhansali and Richa Chadha (Pic Credit: Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानFri, 24 May 2024 12:10 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है। हीरामंडी में अदिति राव हैदरी की गजगामिनी वॉक और ऋचा चड्ढा का 'मासूम दिल' गाना पर डांस हर किसी को पसंद आ रहा है। गाने में ऋचा चड्ढा के एक्सप्रेशन देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। हालांकि, अब संजय लीला भंसाली ने बताया कि उस गाने के दौरान वो असल में रो रही थीं।

इंडिया टुडे के साथ खास बातचीत में संजय लीला भंसाली ने बताया कि वो 'मासूम दिल' गाने के शूट के वक्त ऋचा से नाराज हो गए थे। उन्होंने ऋचा पर गुस्सा किया था जिसके बाद एक्ट्रेस रोने लगी थीं। उन्होंने बताया कि ऋचा उनसे गुस्सा हो गई थीं और रोने लगी थीं और फिर उन्होंने उस गाने को शूट किया।

जब ऋचा पर गुस्सा हुए संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली ने कहा कि मासूम दिल है मेरा गाने के शूट के वक्त ऋचा उसे अच्छी तरह से परफॉर्म नहीं कर पा रही थीं। भंसाली ने कहा, "वो स्पेशल मूमेंट था, लेकिन उनका बैठ नहीं रहा था। वो कोशिश कर रही थीं, लेकिन मुझे वो नहीं मिल रहा था जो मुझे चाहिए था।" उन्होंने कहा कि एक प्वाइंट के बाद मैं थोड़ा गुस्सा हो गया था। मैनें कहा, आपने इसे रिहर्स किया है, लेकिन फिर भी ये सही से नहीं हो रहा है, आपको गाने में किरदार का स्टेट ऑफ माइंड समझ नहीं आ रहा है।" मैं उनपर गुस्सा कर दिया था जिसके बाद वो भी मुझसे नाराज हो गई थीं।

 

संजय ने की ऋचा की तारीफ

संजय लीला भंसाली ने कहा कि मैनें सोचा कि ऋचा के गुस्से को गाने में एक्सप्रेशन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। उनके चेहरे पर गुस्सा बहुत स्पेशल था। गाने में उनके एक्सप्रेशन मेरी और उनके बीच हुई गुस्से वाली बातचीत का नतीजा थे। संजय लीला भंसाली ने कहा कि मैनें उनसे गुस्से में कहा था कि आपको कितने टेक चाहिए? 

संजय ने ऋचा की तारीफ करते हुए कहा कि अगर उनकी जगह कोई और एक्ट्रेस होतीं तो वो शायद गुस्से में सेट से चली जातीं, लेकिन ऋचा और मैं दोनों ही समझ रहे थे कि शॉट जरूरी है, गाना जरूरी है, सीन ज्यादा जरूरी है, सीरीज हम दोनों से ज्यादा जरूरी है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें