Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजSanjay Leela Bhansali Heeramandi Falls Short in Terms of Facts Answers Sonakshi Sinha

Heeramandi: 'हीरामंडी' में भंसाली से हो गई यह गड़बड़? सोनाक्षी सिन्हा ने दिया ट्रोल्स को जवाब

  • Heeramandi: सोशल मीडिया पर हीरामंडी को लेकर लगातार ट्रोलिंग चल रही थी कि मेकर्स ने फिल्म में तथ्यों को सही तरीके से दिखाने को लेकर गड़बड़ कर दी है। लेकिन क्या वाकई ऐसा है? सुनिए सोनाक्षी सिन्हा का जवाब।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 8 May 2024 09:42 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को खूब अटेंशन मिल रहा है। अनाउंसमेंट के बाद से ही यह मल्टीस्टारर सीरीज सुर्खियों में बनी हुई है। रिलीज के बाद क्रिटिक्स से लेकर पब्लिक तक ने इसकी तारीफ की है, लेकिन कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर यह दावा भी किया है कि तथ्यों के हिसाब से यह सीरीज सही नहीं है। यानि 'हीरामंडी' को लेकर सीरीज में कुछ चीजें सही नहीं दिखाई गई हैं। सीरीज की लीड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब दिया है।

तथ्यों को लेकर गड़बड़ कर गए भंसाली?

इंटरनेशनल शोज की तारीफ करने और भारतीय शोज की बुराई करने वालों को घेरते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, "ये वही लोग हैं जो 'ब्रिजस्टोन' की तारीफ करते नहीं थकते। जबकि वास्तव में हुई चीजों का यह बहुत ज्यादा फिक्शनलाइज वर्जन था। तो मुझे लगता है कि उन्हें हीरामंडी को भी उसी तरह लेना चाहिए और इसे सिर्फ एंटरटेनमेंट के नजरिए से देखना चाहिए। संजय सर ने कहीं पर भी बहुत रियलिस्टिक होने की कोशिश नहीं की है। वो आपको एक ड्रीम और एक विजन का आइडिया बेच रहे हैं।"

हर डायरेक्टर का अपना अंदाज होता है

सोनाक्षी सिन्हा ने इंडस्ट्री के सबसे नामचीन निर्देशकों में गिने जाने वाले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इसी चीज के लिए तो जाना जाता है। मुझे लगता है कि हर फिल्ममेकर का अपना अंदाज होता है और यह उनका अपना अंदाज है। कहानी की बात करें तो यह सीरीज आजादी की लड़ाई में तवायफों के योगदान को बताती है। सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला और ऋचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेसेज ने अहम किरदार निभाए हैं। तकरीबन 200 करोड़ रुपये की लागत से बनी यह सीरीज दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें