Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजRicha Chadha Roast Sanjay Leela Bhansali Niece And Actress Sharmil Segal Says I Do Not Think You Shoud Sit With ME

Heermandi : ऋचा चड्ढा ने उड़ाया भंसाली की भांजी शर्मिन का मजाक, कहा- मुझे नहीं लगता आपको मेरे साथ बैठना चाहिए

ऋचा चड्ढा और शर्मिन सेगल हाल ही में एक-दूसरे की टांग खींचती दिखी हैं। ऋचा ने शर्मिन का मजाक बनाया।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 8 May 2024 09:35 AM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी पिछले हफ्ते ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस सीरीज में कई एक्ट्रेसेस ने साथ काम किया है जिसमें सोनाक्षी शर्मा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सेगल, संजीदा शेख शामिल हैं। अब हाल ही में ऋचा ने अपनी को-स्टार और भंसाली की भांजी शर्मिन को रोस्ट किया। इता ही नहीं उन्होंने सबके सामने शर्मिन को यह तक कह दिया कि मुझे नहीं लगता हमें साथ में बैठना चाहिए।

ऋचा ने उड़ाया शर्मिन का मजाक

दरअसल, आईएमडीबी के इंटरव्यू के दौरान शर्मिन कहती हैं कि वह बहुत अच्छी कुक हैं। इस पर ऋचा को हंसी जाती हैं। शर्मिन बताती हैं कि जो सुबह वह सलाद खाती हैं वो वह खुद बनाती हैं। ऋचा फिर भी उनकी टांग खींचती हैं और पूछती हैं कि क्या उन्होंने सब्जियां काटी है कभी? इस पर शर्मिन कहती हैं कि मैं बहुत अच्छा खाना बनाती हूं। मैंने क्रिसमस लंच बनाया था।

ऋचा तभी कहती हैं कि मुझे लगता है कि आपको और मुझे एक-दूसरे के पास नहीं बैठना चाहिए।

ऋचा-शर्मिन का मुश्किल सीन

इस दौरान ऋचा अपने मुश्किल सीन को लेकर बताती हैं, जो स्क्रिप्ट थी वो प्रॉपर इंस्ट्रक्शन थी। लज्जो एक बड़ा फायनल डांस करती है, लेकिन आपको नहीं पता कि वो शूट 8 दिन तक हुआ और कितना स्ट्रेसफुल, मुश्किल था। मेरा स्क्रिप्ट पढ़कर कोई बड़ी रिस्पॉन्स नहीं था। शर्मिन बताती हैं कि एक सीन था जहां मुझे 4 दिन के लिए रोना था। मैं सुबह से रात तक रोता रहा। चौथे दिन मेरी आंखें आलू की तरह हो गई थीं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'डांस सीक्वेंस बहुत चैलेंजिंग है संजय सर के साथ क्योंकि उनके लेवल के एक्सपैक्टेशन यहां तक की उसका एक परसेंट भी करना हमारे लिए बड़ी बात है।'

अदिति ने बताया शर्मिन करती थीं देरी

इस दौरान अदिति राव हैदरी ने बताया कि शर्मिन सबसे ज्यादा समय लेती थीं तैयार होने में। शर्मिन इस पर कहती हैं कि अदिति एक अच्छी स्कूल गर्ल हैं। अगर टीचर ने कहा कि आपको इस टाइम पर होमवर्क देना है तो वह उसी वक्त पर देती हैं। वहीं अगर कुछ पंक्तियां लिखने को कहा तो जितने शब्द बोले होंगे उससे एक भी ज्यादा नहीं लिखती हैं। यही वजह है कि उनके हिसाब से सब लेट होते थे और वह टाइम पर।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें