Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजPanchayat Season 3 Fans Upset With New Poster Due To Sachiv Ji Aka Abhishek Tripathi Not Seeing OTT Amazon Prime Video

Panchayat 3: क्या इस बार पंचायत 3 में नजर नहीं आएगा ये एक्टर? नए पोस्टर को देख भड़के फैंस , कहा- बकवास कर दिया

  • पंचायत 3 इसी महीने 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। इसी बीच अब पंचायत 3 का नया पोस्टर सामने आया है। इसके साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानMon, 13 May 2024 01:42 PM
हमें फॉलो करें

Panchayat season 3: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की फेमस वेब सीरीज पंचायत के हर सीजन को दर्शकों ने भर-भरकर प्यार दिया है। इसके दोनों सीजन हिट रहे। ऐसे में अब दर्शकों को पंचायत के अगले सीजन यानी पंचायत 3 का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में इस सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। पंचायत 3 इसी महीने 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। वहीं, बीते दिनों पंचायत 3 के ट्रेलर की रिलीज डेट भी रीवील कर दी गई। पंचायत 3 के नए पोस्टर के साथ बताया गया है कि ट्रेलर 17 मई को रिलीज किया जाएगा। लेकिन इस नए पोस्टर को देखकर फैंस बुरी तरह से भड़क गए हैं। इस पोस्ट में मेन लीड कलाकार को गायब देख फैंस काफी नाराज हैं। आइए जानते हैं कौन है वो?

पंचायत 3 में गायब रहेगा ये एक्टर

दरअसल, पंचायत 3 का नया पोस्टर सामने आया है। इस पोस्ट में फुलेरा गांव के लोग दो गुटों में बंटे हुए एक-दूसरे पर लाठी से हमला करते नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां नए पोस्टर में ट्रेलर की डेट देख लोगों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया। वहीं, दूसरी तरफ इस एक्टर के ना होने पर गुस्सा भी दिलाया। नए पोस्टर में प्रधान जी अपने पूरे परिवार के साथ तो दिखाई दे रहे हैं, लेकिन सचिव जी यानी जीतू भैया पोस्टर से नदारद हैं। बस फिर क्या था लोग भड़क गए और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

यूजर्स ने कमेंट कर जताई नाराजगी

सोशल मीडिया पर पंचायत 3 का पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर लोग जीतू भैया के नजर ना आने पर अपनी नाराजगी जताते दिख रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा, 'हमारे सचिव जी कहां हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर सचिव जी नहीं हुए तो ये सीरीज बकवास होगी।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'जीतू जी का ट्रांसफर हो गया क्या?' वहीं, एक लिखता है, 'लगता है लौकी लेने गए हैं जीतू भैया।' एक ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'देख रहा है ना विनोद इन लोगों ने सचिव जी हो गायब कर दिया।' ऐसे कई और कमेंट इस पोस्ट पर आ रहे हैं।

 

आ गई पंचायत-3 की रिलीज डेट, अमेजन प्राइम वीडियो पर भड़के लोग, बोले- इसका मतलब अब…

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें