Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजPanchayat sachiv ji actor jitendra kumar did not like the discussion on his salary, said its unfair read

पंचायत के सचिव जी एक्टर जितेंद्र कुमार ने अपनी सैलरी पर चर्चा को बताया गलत, कह दी बड़ी बात

  • पंचायत के सचिव जी को रास नहीं आया उनकी सैलरी पर चर्चा करना. कहा ‘ये सही नहीं है’, नए प्रोजेक्ट्स पर भी की बात।

Usha लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 10:05 AM
हमें फॉलो करें

पंचायत का तीसरा सीजन को ऑडियंस की तरफ से जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। एक बार फिर फुलेरा की कहानी और सचिव जी की वापसी से गांव वाले खुश हैं। सचिव जी के किरदार में नजर आए एक्टर जितेंद्र कुमार को फैंस से प्यार मिल रहा है। ऐसी भी रिपोर्ट्स थी कि सचिव जी बने जितेंद्र ही इस पूरी सीरीज के सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें हर एपिसोड 70 हजार रुपये सैलरी दी गई है। पूरे सीजन के लगभग 5.6 लाख। लेकिन एक्टर को उनकी सैलरी पर चर्चा करना कुछ पसंद नहीं आया।

सैलरी पर चर्चा गलत

रिपोर्ट के मुताबिक जितेंद्र कुमार ने अपनी सैलरी पर चर्चा को गलत बताया। एक्टर ने कहा कि किसी की भी सैलरी और फाइनेंसियल मैटर्स पर चर्चा करना सही नहीं है। इस पर चर्चा करने से कुछ नहीं मिलेगा। हर किसी को ऐसी अफवाहों से खुद को दूर रखना चाहिए।

panchayat 3

अच्छी स्क्रिप्ट्स की उम्मीद

एक्टर TVF के साथ सालों से जुड़े हैं। उन्होंने TVF के दूसरे शो कोटा फैक्टरी, पिचर्स, फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में काम किया है। एक्टर ने स्वीकार किया कि इन शोज़ ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया है। लेकिन उन्होंने अपनी सफलता का असर अपनी निजी जिंदगी में नहीं पड़ने दिया। जितेंद्र कुमार ने आगे अच्छे काम मिलने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा एक एक्टर के तौर पर जब आपका शो इतना बड़ा हित हो जाए और आपको चारों तरफ से खूब प्यार मिले तो इससे नए मौकों के रास्ते भी खुल जाते हैं। आपको अच्छी स्क्रिप्ट और मजेदार फिल्ममेकर्स के साथ काम करने का मौका मिलता है।

कोटा फैक्ट्री के जीतू भैया

बता दें, जितेंद्र कुमार आने वाले दिनों कोटा फैक्टरी के नए सीजन में भी नजर आने वाले हैं। इस सीरीज से उन्हें जीतू भैया के नाम से पहचाना जाता है। इस बार सीरीज में बहुत कुछ ऐसा है जो ऑडियंस को इम्प्रेस करने वाला है।

ऐप पर पढ़ें