Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजPanchayat Actor Aasif Khan Phulera Damaad Ji worked as Kitchen Help in Kareena Kapoor Saif Ali Khan Wedding Reception

Panchayat के इस एक्टर ने करीना कपूर-सैफ अली खान के वेडिंग रिसेप्शन में किया था किचन हेल्प का काम

Panchayat 3: पंचायत 3 एक्टर आसिफ खान ने एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाने से पहले बहुत से छोटे-मोटे काम किए हैं। उन्होंने वेटर से लेकर किचन हेल्प के तौर पर काम किया है।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 8 June 2024 05:45 AM
हमें फॉलो करें

अमेजन प्राइम पर पंचायत का तीसरा सीजन रिलीज हो गया है। इसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। पंचायत 3 में इस बार लाठी-डंडे चले हैं। वहीं, फुलेरा के मेहमान जी ने भी सबको हैरान कर दिया है। फुलेरा के दामाद आसिफ खान का इस बार एक अलग रूप देखने को मिला है। वो गांव के दामाद से गांव के बेटे बन गए हैं। 

आसिफ खान ने याद किए स्ट्रगल के दिन

फुलेरा के दामाद का रोल निभाया है आसिफ खान ने। आसिफ खान की एक्टिंग की हर कोई तारीफ करता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आसिफ खान ने बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर खान और सैफ अली खान के वेडिंग रिसेप्शन में किचन हेल्प के तौर पर काम किया था? 

एक्टिंग से पहले किए तमाम छोटे-मोटे काम

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक पुराने इंटरव्यू के मुताबिक, आसिफ खान ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने से पहले तमाम छोटे-मोटे काम किए। आसिफ खान ने कहा कि सपनों की नगरी, मुंबई में जीवन बिताना आसान नहीं था। अपने पिता की मौत के बाद आसिफ खान घर चलाने के लिए छोटे-मोटे काम करने लगे। हालांकि, साल 2010 में उन्होंने अपनी मां को बताया कि वो एक्टिंग करना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें मना लिया। 

होटल में की वेटर की नौकरी

अपनी स्ट्रगल के बारे में बताते हुए आसिफ ने बताया कि अपने आप को सस्टेन करने के लिए उन्होंने एक होटल में वेटर की नौकरी की। कुछ महीनों बाद, जब वो किचन डिपार्टमेंट में काम कर रहे थे, उस वक्त होटल में करीना कपूर और सैफ अली खान के वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी थी। उस दौरान उन्होंने किचन हेल्प के रूप में काम किया था। 

मॉल में करी नौकरी

हालांकि, उसके बाद आसिफ ने वो काम छोड़ा और एक मॉल में नौकरी करने लगे। इसी दौरान उन्होंने एक्टिंग के लिए ऑडिशन देना शुरू किया और राजस्थान के जयपुर में एक थिएटर ग्रूप से जुड़ गए। इसके बाद जल्द ही वो कास्टिंग असिस्टेंट के रूप में काम करने लगे और फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने लगे। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement