Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजpanchayat 3 mann uchh achcha nahi lag raha actress abha sharma shares her life journey she lost her all teeth at the age

पंचायत 3 की अम्माजी के 35 साल में टूट गए थे सारे दांत, बताया क्यों कभी नहीं की शादी

  • आभा शर्मा एक्ट्रेस बनना चाहती थीं लेकिन उनकी मां इससे अच्छा काम नहीं समझती थीं। मां औऱ पिता के निधन के बाद आभा ने भाई-बहनों को संभाला और एक्टिंग का सपना भी पूरा किया।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 09:58 AM
हमें फॉलो करें

किसी ने पंचायत 3 देखी हो या न देखी हो, सोशल मीडिया पर इसका एक मीम जरूर देखा होगा, 'मन कुछ अच्छा नहीं लग रहा'। इस सीन में दिखने वाली आभा शर्मा यानी अम्माजी ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। अब पंचायत के दर्शक आभा की जिंदगी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। कम लोगों को पता है कि वह बचपन से एक्टर बनना चाहती थीं लेकिन उनकी यह इच्छा 54 साल में पूरी हुई। इश वक्त उनकी उम्र 75 साल में है। आभा ने एक इंटरव्यू के दौरान जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें साझा की हैं।

भाई-बहनों के लिए की एक्टिंग

आभा शर्मा ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान बताया, मैं बचपन से एक्टर बनना चाहती थी लेकिन मेरी मां ने फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत नहीं दी। उन्हें यह काम पसंद नहीं था। मैं उनकी इच्छा के खिलाफ नहीं जाना चाहती थी। मेरा परिवार पढ़ा-लिखा था लेकिन पुराने खयालों का था। मेरी मां के निधन के बाद, मैंने फिर फिर से एक्टिंग शुरू की और इस बार मुझे अपने भाई-बहनों को सपोर्ट करना था। 1979 में आभा ने पढ़ाना शुरू किया।

35 साल में टूट गए थे दांत

आभा के पिता टेलीकॉम कंपनी में काम करते थे। उनके निधन के बाद आभा ने अपने घरवालों की देखभाल की जिम्मेदारी ली और कभी शादी नहीं की। 35 साल की उम्र में उनके मसूड़ों में इनफेक्शन हो गया था जिसके बाद सारे दांत चले गए। 45 साल की उम्र में उन्हें एक रेयर समस्या हो गई थी जिसके बाद हाथ-पैर कांपने लगे। 1991 में उन्होंने पढ़ाना छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने लखनऊ में थिएटर किया। इसके बाद कई ड्रामा करके धीरे-धीरे अपने सपने की ओर बढ़ती गईं। उन्हें मुंबई आने पर ऐड में काम मिला फिर धीरे-धीरे छोटे-मोटे रोल मिलते रहे। आभा ने परिणीत और अर्जुन की फिल्म इशकजादे में भी काम किया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें