Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजPanchayat 3 Know Who is naya sachiv of Panchayat season 3 new sachiv ji Vinod Suryavanshi in ott web series

Panchayat 3: कौन है फुलेरा गांव का नया सचिव जिसने ‘पंचायत 3’ की राजनीति में लाया नया ट्विस्ट?

  • Panchayat 3 Naya Sachiv: ‘पंचायत 3’ में नए सचिव जी की एंट्री होती है। आइए आपको बतातें हैं कि वेब सीरीज में नजर आने वाले नए सचिव कौन है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 May 2024 09:00 AM
हमें फॉलो करें

साल 2024 की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘पंचायत-3’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। सीरीज में दिखाया जाता है कि पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) का तबादला हो जाता है और फुलेरा गांव में नए सचिव की एंट्री होती है। यूं तो नए सचिव ‘पंचायत-3’ के शुरुआती एपिसोड में ही नजर आते हैं, लेकिन जितनी भी देर रहते हैं अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब हंसाते हैं। यही कारण है कि लोग पूछ रहे हैं कि ये नया सचिव कौन है? आइए आपको इस नए सचिव के बारे में बताते हैं।

विजय सेतुपति के साथ काम कर चुके हैं नए सचिव जी

फुलेरा पंचायत के नए सचिव की चर्चा जोरों पर है। लोग सोशल मीडिया पर नए सचिव की तारीफ कर रहे हैं और उनके बारे में जानने के लिए बेताब हो रहे हैं। बता दें, नए सचिव का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम विनोद सूर्यवंशी है। विनोद ‘पंचायत-3’ से पहले साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की ‘मुंबईकर’, बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की ‘हंटर’ समेत कई अन्य फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। यहां देखिए विनोद की तस्वीरें।

पंचायत-3 रिव्यू

अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘पंचायत-3’ के आठ एपिसोड रिलीज हो चुके हैं। बता दें, ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन की शुरुआत धीमी होती है, लेकिन फिर चुनावी माहौल के बीच वेब सीरीज की कहानी रफ्तार पकड़ती है। धीरे-धीरे बात दबंगई तक पहुंच जाती है और फिर सीधी सादी पंचायत अंत तक आते-आते मिर्जापुर में तब्दील हो जाती है। डिटेल में ‘पंचायत-3’ का रिव्यू पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

ऐप पर पढ़ें