Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजOTT Horror Web series for weekend binge watch available on netflix zee5

कांप उठेगी रूह, खुद की परछाई से भी लगने लगेगा डर; जब ओटीटी पर देखेंगे ये पांच डरावनी वेब सीरीज

OTT Web Series: आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध पांच ऐसी हॉरर वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी परछाई से भी डर लगने लगेगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 23 Feb 2024 04:23 PM
हमें फॉलो करें

OTT Weekend Binge Watch: रोमांटिक, क्राइम थ्रिलर या कॉमेडी वेब सीरीज देखकर बोर हो गए हैं? हां! तो अब हॉरर वेब सीरीज देखिए। ओटीटी पर कुछ ऐसी वेब सीरीज मौजूद हैं जिन्हें देखकर आपकी रूह कांप उठेगी, गला सूखने लगेगा और अपनी परछाई से तक डर लगने लगेगा। इसलिए इन्हें अकेले तो बिल्कुल मत देखिएगा। वीकेंड पर अपने दोस्तों के साथ इन वेब सीरीज के एपिसोड्स बिंज वॉच कीजिएगा।

टाइपराइटर

नेटफ्लिक्स की ये वेब सीरीज उनके लिए है जिन्हें डर नहीं लगता है। इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि एक परिवार छुट्टियां बिताने गोवा जाता है। वह वहां एक विरान जगह पर बनी हवेली ‘बारदेज विला’ में रहता है और उस हवेली में बेहद डरावनी चीजें होने लगती हैं।

भ्रम

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन की हॉरर वेब सीरीज ‘भ्रम’ जी-5 पर है। यह इतनी डरावनी है कि हॉलीवुड की हॉरर फिल्मों को टक्कर दे सकती है।

गहराइयां

'गहराइयां' भारत की पहली हॉरर वेब सीरीज है। विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज में वत्सल सेठ और संजीदा शेख लीड रोल में हैं। इस वेब सीरीज को सिद्धांत सचदेव ने डायरेक्ट किया है और इसमें एक सर्जन की कहानी दिखाई गई है। इसे वेब सीरीज को आप 'व्यू' (Viu) पर देख सकते हैं।

परछाई

जी5 की वेब सीरीज ‘परछाई’ लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस हॉरर वेब सीरीज में आपको 12 अलग-अलग कहानियां देखने को मिलेंगी जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगी।

घोल

नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में मानव कौल और राधिका आप्टे हैं। इस वेब सीरीज में ऐसे शख्स की कहानी दिखाई गई है जिसे मिलिट्री ने पकड़ा है। इस कैदी के साथ कई डरावनी घटनाएं होती हैं जिसके बारे में राधिका पता लगाने की कोशिश करती हैं। ये वेब सीरीज सिर्फ तीन एपिसोड की है।

ऐप पर पढ़ें