Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजmirzapur actress harshita gaur talks about her love story with priyanshu painyuli

मिर्जापुर 3: गुड्डू भैया की बहन डिंपी- रॉबिन की लव स्टोरी बदल देगी कहानी, एक्ट्रेस हर्षिता गौर ने दिया हिंट

  • गुड्डू भैया की बहन डिंपी की लव स्टोरी कहानी में लाने वाली है जबरदस्त ट्विस्ट। मिर्ज़ापुर सीजन 3 होने वाला है धमाकेदार।

Usha लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 11:08 AM
हमें फॉलो करें

मिर्ज़ापुर, OTT प्लेटफार्म की सबसे शानदार वेब सीरीज मानी जाती है। पहले सीजन में गुड्डू और बबलू का काले धंधे में उतरना हो या दूसरे सीजन में बदला, ये सीरीज ऑडियंस को अपने से बांधे रखती है। मिर्ज़ापुर सीजन 3 का लंबे समय से हो रहा इंतजार अब जल्द पूरा होने वाला है। मेकर्स ने ऑडियंस को रिलीज़ डेट की हिंट दे दी है। लेकिन उससे पहले वेब सीरीज में गुड्डू भैया की बहन डिंपी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर ने सीरीज में अपनी और रॉबिन एक्टर प्रियांशु पेनयुली की लव स्टोरी पर बात की है।

लव स्टोरी

मिर्ज़ापुर सीजन 3 में कालीन भैया के गुस्से और बदले की कहानी दिखाई जा सकती है। जबरदस्त एक्शन, चालाकी, बदले की भावना के बीच एक छोटी सी लवस्टोरी भी अपनी जगह बनाती दिखेगी। दूसरे सीजन में गुड्डू भैया की बहन और रॉबिन के बीच प्यार की शुरुआत हो चुकी थी। एक्ट्रेस कहती हैं ‘डिम्पी और रॉबिन की लव स्टोरी मुझे गंदे कीचड़ में खिलते हुए एक सुंदर कमल की याद दिलाती है। मैं ऑडियंस को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि उनके पसंदीदा लवबर्ड्स के आगे क्या ला रहे हैं।’ अब इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखने का इंतजार हो रहा है।

कास्ट

बता दें, हाल में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर मिर्ज़ापुर सीजन 3 की एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर कर यूजर्स को वेब सीरीज की रिलीज़ डेट गेस करने के लिए कहा था। यूजर्स के मुताबिक ये सीरीज इसी महीने आ रही है। वहीं कुछ के मुताबिक 7 जुलाई को प्रीमियर होगी। हालांकि, अभी तक कोई कन्फर्म डेट नहीं दी गई। ऑडियंस गुड्डू भैया के किरदार में अली फजल, कालीन भैया पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, ईशा तलवार, राशिका दुग्गल जैसे एक्टर्स को मिर्ज़ापुर सीजन 3 में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

ऐप पर पढ़ें