Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजMirzapur 3 Ali Fazal Tells His Fav Guddu Bhaiya Moment in All Three Seasons

Mirzapur 3: अली फजल ने बताया 'मिर्जापुर' से अपना फेवरेट मोमेंट, कहा- पिछले 20 सालों में गुड्डू पंडित...

  • Mirzapur 3: अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन ट्रेंड कर रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सीरीज से अली फजल का फेवरेट गुड्डू पंडित मोमेंट कौन सा है।

Mirzapur 3 Ali Fazal
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 10 July 2024 06:54 PM
हमें फॉलो करें

Mirzapur 3 Best Guddu Bhaiya Moment: अली फजल और पंकज त्रिपाठी स्टारर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले सीजन की तुलना में इस सीजन को उतना तगड़ा रिस्पॉन्स नहीं मिला है, लेकिन इस सीरीज के फैंस के लिए कहानी का आगे बढ़ना उनके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। यूं तो मिर्जापुर के हर किरदार की अपनी फैन फॉलोइंग है लेकिन गुड्डू भईया का अपना ही स्वैग है। गुड्डू भईया का किरदार निभाने वाले एक्टर अली फजल ने बताया कि सीरीज में उनका फेवरेट गुड्डू भईया मोमेंट कौन सा है।

अली फजल ने बताया फेवरेट फेवरेट मोमेंट

बॉलीवुड शादीज की एक रिपोर्ट के मुताबिक अली फजल ने बताया, "पिछले 2 दशकों में गुड्डू पंडित एक बहुत कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरे हैं। गुड्डू अब एक बहुत रणनीतिक और तजुर्बेकार लीडर बन गए हैं जो अब अपनी शक्ति के साथ-साथ अपनी बुद्धि का भी पूरा इस्तेमाल करते हैं। अपने दम पर सोचने की उनकी काबिलियत और माहौल के मुताबिक ढलने की क्षमता ही उन्हें दर्शाती है।" अली फजल ने बताया कि इतने वक्त के दौरान गुड्डू भईया में जो ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है वो उनका फेवरेट है।

पहले जैसा जादू नहीं चला पाई मिर्जापुर 3

कहानी की बात करें तो सीरीज में पहले की तुलना में काफी चीजें बदल चुकी हैं। फैंस के फेवरेट बन चुके मुन्ना भईया इस सीजन में नजर नहीं आए हैं और पंकज त्रिपाठी के स्वैग में भी कई लोगों को वो बात नहीं दिखी। यही वजह है कि पहले की तरह इस सीजन से रील्स और मीम सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुए हैं। बात अली फजल के वर्क फ्रंट की करें तो अली फजल के फेम को यह सीरीज अलग ही लेवल पर लेकर गई है। फिल्मों की बात करें तो अली फजल पिछली बार खूफिया में नजर आए थे, अब उनकी अगली फिल्म ठग लाइफ होगी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें