Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजLaapataa Ladies Jaya urf Pratibha Ranta real life sister also starred in Sanjay Leela Bhansali web series Heeramandi

'हीरामंडी' में इन दो सगी बहनों में निभाया था महत्वपूर्ण किरदार, एक बनी थी छोटी मल्लिकाजान, पहचाना?

  • Heeramandi: The Diamond Bazaar- संजय लीला भंसाली ने अपनी वेब सीरीज में दो सगी बहनों को काम दिया था। इनका नाम बताइए।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानMon, 13 May 2024 04:55 PM
हमें फॉलो करें

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को खूब पसंद किया जा रहा है। एक तरफ, लोग संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन की तारीफ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, शो की स्टार कास्ट- ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी आदि की एक्टिंग के कायल हो रहे हैं। किंतु क्या आप जानते हैं कि इस वेब सीरीज में इन एक्ट्रेसेस के अलावा दो सगी बहने भी थीं? नहीं! इन दोनों में से हाल ही में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म में लीड में नजर आई थीं। अब भी नहीं पहचाना? चलिए आपको इन सगी बहनों के बारे में बताते हैं।

'लापता लेडीज' में नजर आई थी एक बहन

आपने किरण राव के डायरेक्शन में बनी ‘लापता लेडीज’ देखी है? हां! नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में जिस एक्ट्रेस ने जया का किरदार निभाया था उसी एक्ट्रेस ‘हीरामंडी’ में भी काम किया है। इस एक्ट्रेस का नाम प्रतिभा रांता है। प्रतिभा ने ‘हीरामंडी’ में संजीदा शेख की बेटी शमा का किरदार निभाया है। शो में उनकी बहन ने भी मुख्य किरदार निभाया है। कौन-सा? बताते हैं।

क्या है हीरामंडी में नजर आने वाली दूसरी बहन का नाम?

प्रतिभा की सगी बहन का नाम आभा रांता है। आभा ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज में मनीषा कोइराला के कैरेक्टर मल्लिकाजान का बचपन का किरदार निभाया है। आभा सीरीज के शुरुआती सीन में नजर आई थीं जब दिखाया गया था कि मल्लिकाजान से उनके बेटे को छीन लिया जाता है और बेच दिया जाता है। यहां देखिए प्रतिभा रांता और आभा रांता की तस्वीर।

ऐप पर पढ़ें