Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजkota factory season 3 official trailer jitendra kumar tells why he is jeetu bhaiya not sir netigens relate with dialogue

Kota Factory 3 Trailer: जीतू भैया हैं ‘सर’ क्यों नहीं? सीजन 3 में मिला जवाब, डायलॉग्स पर फिदा हुए फैन्स

  • कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दिया है। इसके डायलॉग्स से कई स्टूडेंट्स रिलेट कर रहे हैं। लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आया अब सीरीज का इंतजार है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 12:16 PM
हमें फॉलो करें

कोटा फैक्ट्री के सीजन 3 का ट्रेलर आ चुका है। फैन्स इससे इम्प्रेस्ड हैं और यूट्यूब पर इसे मजेदार रिएक्शंस मिल रहे हैं। इस सीजन में आपको पता चलेगा कि जीतू आखिर भैया क्यों हैं सर क्यों नहीं। इसके मोटिवेशनल डायलॉग्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है। कई स्टूडेंट्स इनसे रिलेट कर रहे हैं। कोटा फैक्ट्री का सीजन 3 नेटफ्लिक्स पर 20 जून से देखा जा सकेगा।

क्यों हैं जीतू 'भैया'

ट्रेलर की शुरुआत में मुझे लगता है कि सक्सेसफुल सिलेक्शंस के साथ-साथ सक्सेसफुल प्रिपरेशन को भी सेलिब्रेट करना चाहिए। जीत की तैयारी नहीं तैयारी ही जीत है भाई है। जीतू से सवाल किया जाता है कि वह भैया क्यों हैं सर क्यों नहीं। इस पर वह जवाब देते हैं, मैम क्या है कोटा में बच्चों के लिए सब कुछ होता है पर ये लोग सिर्फ जेई एस्पिरेंट्स नहीं हैं। हम लोग भूल जाते हैं कि ये लोग 15-16 साल के बच्चे हैं। दुनियाभर के इनफेचुएशंस हैं, इनसिक्योरिटीज हैं, टीचर डांट दे तो डिमोटिवेट हो जाते हैं, दोस्त ने कुछ कह दिया तब भी इनको बुरा लग जाता है। हर चीज सीरियसली लेते हैं ये लोग। इनकी जिम्मेदारी बहुत बड़ी चीज है, जीतू सर नहीं ले पाएंगे।

दर्शकों को पसंद आए डायलॉग्स

पंचायत 3 के बाद इसका ट्रेलर आया है तो लोग जितेंद्र कुमार को सचिवजी के रोल में याद कर रहे हैं। यूट्यूब पर एक दर्शक ने लिखा है, सचिवजी का कैट क्लियर नहीं हुआ तो पढ़ाना शुरू कर दिया। एक ने लिखा है, जब जीतू भैया ने कहा, 'ये जिम्मेदारी जीतू सर नहीं उठा पाएंगे' तो दर्द हुआ। कई लोगों ने अपने पसंद के डायलॉग्स लिखे हैं, जैसे कोटा फैक्ट्री बन गया है जहां मास प्रोडक्शन होता है। एक ने लिखा है, आईआईटी में सिलेक्शन नहीं हुआ तो क्या करेगा? यह सवाल हर बार दिल में चुभता है।

 

ऐप पर पढ़ें