Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजJitendra Kumar Finally Reveal Why Lauki Is So Highlighted In Panchayat Series

पंचायत में आखिर क्यों लौकी को किया गया इतना हाइलाइट, जितेंद्र कुमार ने बता ही दी इसकी वजह

जितेंद्र कुमार अपनी वेब सीरीज पंचायत 3 लेकर आ रहे हैं। इस सीरीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 25 May 2024 11:02 AM
हमें फॉलो करें

पंचायत सीरीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। इस सीरीज का पहला सीजन 2020 में आया था। दूसरा सीजन 2022 और अब 2024 में इस शो का तीसरा सीजन आ रहा है। अगर आप पहले सीजन से इसे देख रहे हैं तो आपने देखा होगा कि इसमें लौकी को दिखाया गया है। पहले सीजन से लेकर दूसरे सीजन तक प्रधान जी जिस किसी से मिलते सबको लौकी देते। यहां तक की सचीव जी यानी कि जितेंद्र कुमार भी उनकी लौकी से उब जाते हैं। तो अब जितेंद्र से जब इस लौकी का राज पूछा तो जानें उन्होंने क्या कहा।

क्यों लौकी दिखाई

दरअसल, लाइव हिन्दुस्तान से बात करते हुए जितेंद्र से पूछा गया कि सीरीज में लौकी को इतना दिखाया गया है। इसकी क्या वजह है और क्यों लौकी की जगह किसी और सब्जी को नहीं दिखाया, सिर्फ लौकी ही क्यों? इस पर जितेंद्र ने कहा, 'गांव में लौकी की सब्जी बहुत होती है इसलिए इसमें भी लौकी को दिखाया गया है। वही एक सब्जी है जो आसानी से मिल जाती है। इसके अलावा लौकी सब खाते भी हैं और अच्छी भी होती है सबके लिए तो हमारा सीरीज में सिर्फ लौकी को दिखाना किसी दूसरी सब्जी के विरोध में नहीं था।'

लौकी को हाइलाइट

बता दें कि इस सीजन यानी कि तीसरे सीजन के ट्रेलर रिलीज से पहले भी लौकी की सब्जी को बहुत हाइलाइट किया था। दरअसल, ट्रेलर रिलीज की डेट को जानने के लिए मेकर्स ने अलग स्टाइल अपनाया और वेबसाइट पर जाकर कई लौकी को हटाने को कहा और जब आप सारी लौकी हटाते तब आपको ट्रेलर की रिलीज डेट का पता चलता।

कब रिलीज होगी

खैर पंचायत की बात करें तो इस बार शो में पंचायत इलेक्शन देखने को मिलेंगे और इस इलेक्शन के लिए गांव में क्या माहौल होता है और कैसे बनराकस यानी कि दुर्गेश कुमार, प्रधान बनने के लिए क्या-क्या रंग दिखाएंगे वो आपको काफी एंटरटेनिंग लगने वाला है। दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित पंचायत 28 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

ऐप पर पढ़ें