Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजJason Shah Recalls Taken To Corner Before Intimate Scene With Sonakshi Sinha You think I m Going To Touch inappropriate

सोनाक्षी को क्या मैं गलत तरह से टच करता? हीरामंडी फेम जेसन ने बताया एक्ट्रेस संग इंटीमेट सीन से पहले उनके साथ क्या हुआ

जेसन शाह ने बताया की हीरामंडी की शूटिंग के दौरान उनके साथ कैसे बिहेव किया गया और इससे वह खुश नहीं हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 25 May 2024 07:57 AM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार में अंग्रेज पुलिस ऑफिसर कार्टराइट का किरदार निभाने वाले जेसन शाह भी खूब छाए हुए हैं। भले ही उनका सपोर्टिंग किरदार था, लेकिन उन्होंने फिर भी अपनी परफॉर्मेंस से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच ही लिया। जेसन सीरीज के रिलीज के बाद से खूब इंटरव्यूज दे रहे हैं। अब उन्होंने सोनाक्षी के साथ इंटीमेट सीन को लेकर अपनी बात रखी है।

क्या हुआ था

बॉलीवुड नाओ से बात करते हुए जेसन ने बताया कि सोनाक्षी के साथ इंटीमेट सीन की शूटिंग से पहले 3 लोग उन्हें साइड लेकर गए। जेसन का कहना है कि वह सोनाक्षी के बड़े फैन हैं, लेकिन उन्हें उनके सामने एक कीड़े की तरह समझा गया। तो सीन से पहले मुझे साइड में ले जाने के बाद बोले कि तुम आज सोनाक्षी के साथ शूट कर रहे है, तुम्हें पता है न? मैंने कहा हां मुझे पता है वह कौन हैं।

जेसन क्या बोले

जेसन ने आगे कहा मुझे ऐसा लगा कि यार क्या इन लोगों को सच में लगता है कि मैं सोनाक्षी को गलत तरीके से टच करूंगा? मुझे ऐसी फीलिंग आ रही थी।

इसके पीछे संभावित कारण के बारे में बात करते हुए जेसन ने कहा कि इंडियन प्रोडक्शन के लिए आसान होता है गोवा से रशियन कास्ट को लेकर आना किसी भी प्रोजेक्ट के लिए। उन्हें एक्टिंग का आइडिया नहीं होता। उनके पास कैमरा नहीं होता ना ही कोई ज्ञान। वो बस चाय और रोटी के लिए आते है।

को-एक्टर्स के साथ नहीं हुई इंटरैक्शन

जेसन ने आगे सेट पर इंटरैक्शन की कमी के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह अपने किसी भी को-स्टार के साथ कनेक्ट ही नहीं कर पाए। अगर उन्हें मौका मिलता तो वह और अच्छा परफॉर्म करते। जेसन ने कहा, मैंने कभी शेखर सर और उनके बेटे को नहीं देखा। हम सिर्फ प्रीमियर में मिले। सच में मैं बाकी किसी एक्टर से भी नहीं मिला। सब अपनी वैनिटी वैन में होते थे तो इंटरैक्शन होता ही नहीं था।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें