Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजHeeramandis Ustadji Indresh Malik talks about intimate scene with Sonakshi Sinha tells her mother Poonam was there

हीरामंडी में सोनाक्षी के साथ इंटीमेट सीन के वक्त मौजूद थीं उनकी मम्मी, 'उस्तादजी' इंद्रेश बोले, उन्हें अपनी टांगों से…

  • हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा के साथ इंटीमेट सीन देने वाले इंद्रेश मलिक ने बताया कि जब वह सेट्स पर नर्वस हो रहे थे क्योंकि उस सीन के दौरान सोनाक्षी की मम्मी भी साथ में थीं।

Heeramandi
Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 6 May 2024 02:31 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी कई वजहों से चर्चा में है। फिल्म में कई मंझे हुए कलाकार हैं और इनके इंटीमेट सीन्स भी चर्चा में हैं। हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर 1 मई से देखी जा रही है। अब इसका कास्ट प्रमोशंस के दौरान इससे जुड़े कई इंट्रेस्टिंग किस्से भी साझा कर रही है। एक्टर्स संजय लीला भंसाली के विजन और काम करने के तरीके की तारीफ करते नहीं थक रहे। इस बीच इंद्रेश मलिक ने में सोनाक्षी सिन्हा के साथ इंटीमेट सीन के बारे में मजेदार वाकया बताया।

सोनाक्षी ने समझाया तब हुआ सीन

इंद्रेश मलिक हीरामंडी में क्विअर (Queer) उस्तादजी बने हैं। सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनके कई सीन्स हैं। इंद्रेश ने बताया कि एक इंटीमेट सीन के दौरान सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा भी सेट्स पर थीं। उस वक्त वह काफी नर्वस हो गए थे। इंद्रेश ने बॉलीवुड नाउ से बातचीत में बताया, एक सीन के दौरान, सोनाक्षी को अपनी टांगों से मेरा सिर पकड़ना था। उनकी मां पूनम सिन्हाजी भी वहां मौजूद थीं, इस वजह से मैं जरा असहज हो रहा था। हालांकि सोनाक्षी ने मुझे सहज किया। उन्होंने बोला कि चिंता करने की जरूरत नहीं है और मुझे कम्फर्टेबल किया। साथ ही कहा कि जो करना होगा वह कर लेंगी।

जब किया पुरुष के साथ इंटीमेट सीन

इंद्रेश को मेल को-स्टार जेसन शाह के साथ भी इंटीमेट सीन करना था। इसके बारे में उन्होंने बताया, इस सीन को ज्यादा रीटेक्स की जरूरत नहीं पड़ी जो कि राहतभरा था क्योंकि संजय सर को तब तक तसल्ली नहीं होती जब तक मनचाहा रिजल्ट न मिल जाए। वह परफेक्शनिस्ट हैं। हालांकि मैं थोड़ा नर्वस था क्योंकि यह एक पुरुष के करीब होने का मामला था। जेसन और मैंने पहले ही इस सीन के बारे में 1 घंटे पहले ही बात कर ली थी इसके बाद ये होता गया।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें