Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजHeeramandi zorawar aka adhyayan suman talks about her co star richa chadha voice note read

Heeramandi: अध्ययन सुमन को बिगड़ैल समझती थी ऋचा चड्ढा, वॉइस नोट भेज कर कही बड़ी बात

  • हीरामंडी में जोरावर के प्यार में पागल ऋचा चड्ढा ने शूटिंग के पहले दिन ही भेजा था एक्टर को वॉइस नोट। एक्टर ने अब किया बड़ा खुलासा।

Usha लाइव हिन्दुस्तानFri, 10 May 2024 09:14 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी वेब सीरीज हीरामंडी ऑडियंस को पसंद आ रही है। इस सीरीज में वैसे तो कई किरदार खास हैं, लेकिन वापसी कर रहे अध्ययन सुमन के छोटे पर दमदार रोल ने सभी को आकर्षित किया है। सीरीज में एक्टर नवाब जोरावर के किरदार नर आए थे, जिनके प्यार में ऋचा चड्ढा का किरदार फीमेल देवदास बन जाता हैं। हाल में दिए एक इंटरव्यू में अध्ययन ने ऋचा चड्ढा से मिले एक वॉइस नोट के बारे में बात की है।

वॉइस नोट में कही थीं ये बातें

हाल में दिए इंटरव्यू में अध्ययन ने बताया कि कैसे उनकी को-एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को उनके बारे में गलत बातें बताई गई थीं। एक्टर ने कहा, ‘मेरे बारे में कहा गया था कि मैं बिगड़ा हुआ हूं, स्टारकिड हूं, मुझे शौक नहीं है काम करने का। मैं काम नहीं करूंगा। ये सब उन्होंने (ऋचा चड्ढा) मुझे बताया। फिर उन्होंने पहले दिन की शूटिंग के बाद मुझे एक वॉइस नोट भेजा।’ 

अध्ययन ने बताया कि ऋचा ने मुझे वॉइस नोट में भेजा, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे खुद पर गुस्सा आ रहा है कि मैंने इन सब नेगेटिव बातों के बारे में सोचा भी क्यों। एक्टर ने ये भी कहा कि ऋचा को सच में लगा था कि मैं वैसा ही हूं, जैसा लोगों ने उन्हें मेरे बारे में बताया था। लेकिन उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हारा पागलपन देखा और सर (संजय लीला भंसाली) का ध्यान तुम पर देखा तो उनका पूरा नजरिया ही बदल गया।

अध्ययन को नए प्रोजेक्ट्स में देखने का इंतजार

बता दें, अध्ययन सुमन लंबे समय बाद किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आए हैं। हालांकि, उनका रोल छोटा था। लेकिन ज़ोरावर के किरदार में उन्होंने अपनी ऑडियंस को इम्प्रेस कर दिया है। अब एक्टर के फैंस उन्हें नए प्रोजेक्ट्स में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

ऐप पर पढ़ें