Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजHeeramandi Trailer Most Watched Scene Shekhar Suman and Manisha Koirala

Heeramandi: लोगों ने रिपीट पर लगाकर बार-बार देखा, यह बना ‘हीरामंडी’ के ट्रेलर का मोस्ट वॉच्ड सीन

  • Heeramandi Trailer Most Watched Scene: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी सीरीज 'हीरामंडी' नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सीरीज के ट्रेलर का वो कौन सा सीन है जिसे लोगों ने रिपीट पर लगाकर बार-बार देखा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 4 May 2024 07:51 PM
हमें फॉलो करें

Heeramandi - The Diamond Bazaar: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर सीरीज 'हीरामंडी' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है। सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, फरदीन खान, अध्ययन सुमन, शर्मिन सहगल, मनीषा कोइराला, इंद्रेश मलिक और शेखर सुमन स्टारर इस सीरीज का ट्रेलर 9 अप्रैल को रिलीज किया गया था और तब से अभी तक इस पर 6 करोड़ 80 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सीरीज के ट्रेलर का वो कौन सा सीन है जिसे सबसे ज्यादा देखा गया है?

हीरामंडी सीरीज का सबसे ज्यादा देखा गया सीन!

'हीरामंडी - द डायमंड मार्केट' वेब सीरीज का ट्रेलर 3 मिनट 11 सेकेंड का है जिसमें 2.12 सेकेंड से लेकर 2.27 सेकेंड (कुल 15 सेकेंड) का शॉट सबसे ज्यादा बार देखा गया है। इस पंद्रह सेकेंड के शॉट में कई चीजें दिखाई गई हैं। मसलन सोनक्षी सिन्हा के किरदार की मौत के बाद उनकी अर्थी लेकर जाती औरतों को दिखाया गया है। इसके अलावा शेखर सुमन के किरदार (जुल्फीकार) को मनीषा कोइराला के किरदार का गिरेबांद पकड़कर अपने पास खींचते दिखाया गया है।

दर्शकों ने लूप पर देखा शेखर सुमन का डायलॉग!

इसी सीन में वो डायलॉग है जब शेखर सुमन मनीषा कोइराला से कहते हैं, "आप इसी फुव्वारे में बेजान नंगी तैरती नजर आएंगी।" अदिति राव हैदरी के किरदार को गोली चलाते और कई अलग-अलग किरदारों को किसी ना किसी तवायफ या फिर किन्नर के साथ हमबिस्तर होते भी इसी सीक्वेंस में दिखाया गया है। बता दें कि संजय लीला भंसाली की यह सीरीज उस दौर में तवायफों के नवाबों पर रसूक और आजादी के वक्त उनके योगदान को दिखाती है। सीरीज की काफी चर्चा है लेकिन IMDb पर इसे सिर्फ 6.2 की रेटिंग मिली है।

हीरामंडी के लिए किसे मिली सबसे ज्यादा फीस?

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने इस सीरीज के जरिए लंबे वक्त बाद वापसी की है। बैक-टू-बैक हिट प्रोजेक्ट देने के बाद भी काम नहीं मिलने के चलते वो काफी तनाव में रहे थे और इस सीरीज के हिट होने के बाद अब उन्होंने अपनी लाइफ के डार्क फेज की कहानी इंटरव्यू में बताई है। सोनाक्षी सिन्हा को सीरीज में काम करने के लिए सबसे ज्यादा पैसे मिलने की खबर है। कहा जा रहा है कि उन्हें 2 करोड़ रुपये फीस मिली है और उनके बाद ऋचा चड्ढा ने 1 करोड़ रुपये सीरीज के लिए चार्ज किए हैं।

ऐप पर पढ़ें