Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजHeeramandi Taha Shah Badussha urf Tajdar reveals how Sanjay Leela Bhansali tested him

हीरामंडी के ताजदार से सीधे बात नहीं करते थे संजय लीला भंसाली, ताहा बोले- अपने असिस्टेंट को भेजते थे मेरे पास

  • Heeramandi: The Diamond Bazaar- ताहा शाह बदुश्शा उर्फ ताजदार ने अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने बताया कि सेट पर उनका पहला दिन कैसा था।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 May 2024 10:03 AM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में ताजदार का किरदार निभाने वाले अभिनेमा ताहा शाह बदुश्शा ने अपना अनुभव साझा किया है। ताहा ने बताया कि जब वह सेट पर गए तब संजय लीला भंसाली ने उनसे बात नहीं की। जब भी संजय लीला भंसाली को उनसे कुछ कहना होता था वह अपने असिस्टेंट को उनके पास भेज देते थे। अब सवाल यह उठता है कि संजय लीला भंसाली ऐसा क्यों करते थे? आइए बताते हैं। 

संजय लीला भंसाली के साथ कैसा रहा ताहा का अनुभव?

ताहा ने बताया कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण भी है और प्रेरणादायक भी। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, “पहले दो दिनों तक संजय सर ने मुझे बात ही नहीं की। अगर उन्हें कुछ कहना होता था या निर्देश देने होते थे तो वह अपने सहायक, अमरिंदर को मेरे पास भेज देते थे। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था। फिर तीन दिन बाद, वह मुझे साइड में लेकर गए और बोले, ‘तू मुझसे बात क्यों नहीं करता है? तू मेरे पास आकर बैठ, मॉनिटर में देख। मुझे देख और निरीक्षण कर।’ मेरी जान में जान आई। फिर मैं जब भी वह सेट पर होता था, मैं उन्हें ही देखता रहता था और उनके पास बैठा रहता था। मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि उन्होंने मुझे डांटा नहीं।”

फरीदा जलाल के बारे में की बात

ताहा ने आगे कहा, “संजय सर का दिल के बहुत साफ हैं। मुझे लगता है कि उनमें हास्य की बहुत अच्छी समझ है। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो हर चीज में परफेक्शन चाहते हैं। सर के साथ-साथ मुझे फरीदा मैम से भी बहुत कुछ सीखने को मिला।” याद दिला दें, दिग्गज अभिनेत्री फरीदा जलाल ने ‘हीरामंडी’ में ताजदार की दादी कुदसिया बेगम की भूमिका निभाई थी। फरीदा के बारे में बात करते हुए ताहा कहते हैं, "वह मेरे लिए दोस्त, मां और गुरु हैं। हम पहले दिन ही दोस्त बन गए थे। जब भी मैं उनसे पूछता हूं कि 'आप कैसी हैं?' तो वह हंसकर कहती हैं, मैं लड्डू हूं।” 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें