Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजHeeramandi Sharmin Segal Trolling Taha Shah Says She Cannot Be Compare With Manisha Koirala Sonakshi Sinha And Aditi Rao

Heeramandi: शर्मिन सेगल की ट्रोलिंग पर ताहा शाह बोले- उन्हें मनीषा, सोनाक्षी से कम्पेयर नहीं कर सकते क्योंकि वे तो...

जबसे हीरामंडी रिलीज हुई है तभी से शर्मिन को काफी ट्रोल किया जा रहा है। कुछ को उनकी परफॉर्मेंस पसंद नहीं आई है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 06:55 AM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी इन दिनों छाई हुई है। सोशल मीडिया पर सिर्फ इस सीरीज की चर्चा हो रही है। वहीं इस सीरीज की एक्ट्रेस शर्मिन सेगल को अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने तो सोशल मीडिया पर अपने कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिए हैं ताकि जो उनके फ्रेंड लिस्ट में नहीं हैं वे उन्हें कमेंट ना कर सकें। अब शर्मिन की ट्रोलिंग पर ताहा शाह का रिएक्शन मांगा जो सीरीज में शर्मिन का प्यार बने थे तो जानें उन्होंने क्या कहा।

ऑडियंस का पता नहीं कैसे रिएक्ट करे

ताहा का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि शर्मिन को ट्रोल किया जा रहा है और उन्होंने अपने कमेंट सेक्शन बंद कर दिए हैं। उन्होंने जूम से बात करते हुए कहा, 'मैंने उनके साथ काम किया है और एक एक्टर के तौर पर उन्होंने अपना बेस्ट दिया है। हमें नहीं पता ऑडियंस किस तरह रिएक्ट कर सकती है। उन्होंने हमेशा अच्छे से डायलॉग्स डिलीवर करें हैं। वह सेट पर भी टाइम पर आती थीं। हालांकि ऑडियंस उसे कैसे ले रही हैं उस पर मैं कमेंट नहीं कर सकता। शर्मिन का काफी अच्छा दिल है और वह सेट पर हमेशा प्रेजेंट रहती थीं जो एक एक्टर के लिए जरूरी होता है।'

बाकी एक्ट्रेसेस से नई हैं शर्मिन

ताहा ने यह भी कहा कि शर्मिन बाकी एक्ट्रेसेस के कम्पेयर में नई भी हैं इसलिए उनका उनसे कम्पेयर नहीं हो सकता। वह बोले, जाहिर सी बात है कि वह मनीषा मैम, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी के कम्पेयर में नई हैं। मनीषा मैम कई सालों से काम कर रही हैं। उन्होंने बेस्ट डायरेक्टर्स के साथ काम किया है और बेस्ट से बेस्ट एक्टर्स के साथ। तो लोग समय के साथ सीखते हैं। मुझे पता है कि अगर लोगों को शर्मिन में कुछ गलतियां मिली हैं तो वह उनपर काम करेंगी। मुझे पता है वह सीखना चाहती हैं।

अदिति ने भी किया सपोर्ट

वैसे बता दें कि इससे पहले अदिति राव हैदरी ने भी शर्मिन को सपोर्ट किया था और कहा था यह बहुत ही डरावना है ऐसे किसी को ट्रोल करना। माना कि किसी को कुछ पसंद आता है तो किसी को नहीं, लेकिन ऐसे किसी पर नेगेटिव कमेंट करना सही नहीं है।

शर्मिन के बारे में बता दें कि वह संजय लीला भंसाली की भांजी हैं। शर्मिन ने 2019 में फिल्म मलाल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह 2022 में अथिति भूतो भव में नजर आई थीं। दोनों ही फिल्में नहीं चली थीं।

ऐप पर पढ़ें