Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजHeeramandi Sharmin Segal Alamzeb recreated by Salman Khan Bajrangi Bhaijan Munni Harshaali Malhotra request Bhansali

Heeramandi: 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी बनीं हीरामंडी की आलमजेब, वीडियो देख लोग बोले- शर्मिन की जगह…

Heeramandi: The Diamond Bazaar: संजय लीला भंसाली की हर तरफ चर्चा हो रही है। सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने शर्मिन के किरदार आलमजेब को रिक्रिएट किया है। लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने संजय लीला भंसाली से एक खास मांग कर दी है।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 12 May 2024 05:12 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' रिलीज होने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई। इस सीरीज को देश में ही नहीं दुनियाभर में देखा जा रहा है। अब सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की फिल्म में 'मुन्नी' का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा में हीरामंडी की आलमजेब का लुक रिक्रिएट किया है।

हर्षाली का वीडियो लोगों को आया पसंद

हर्षाली मल्होत्रा ने सीरीज में आलमजेब का किरदार निभा रहीं शर्मिन शेगल के इंट्रो गाने 'दीवाना बना दीजिए' पर एक वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है। इस वीडियो में हर्षाली ने आलमजेब की तरह ही लुक अपनाया है।

यूजर्स ने मधुबाला से की तुलना

वीडियो देखकर यूजर्स हर्षाली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोग यहां तक कह रहे हैं हर्षाली को ही आलमजेब का किरदार निभाना चाहिए था। वहीं, कुछ लोगों ने हर्षाली की तुलना शर्मिन से करते हुए लिखा कि ये शर्मिन से बहुत बेहतर एक्सप्रेशन दे रही हैं। वहीं, कई यूजर्स ने एक्ट्रेस की तुलना मधुबाला और मीना कुमारी से की। इतना ही नहीं, कई लोगों ने संजय लीला भंसाली से हर्षाली को अपनी अगली फिल्म में लेने की मांग की है।

बता दें, शर्मिन सेगल ने सीरीज में आलमजेब का किरदार निभाया था। इस रोल में शर्मिन की एक्टिंग को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है। संजय लीला भंसाली की सीरीज में शर्मिन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, फरदीन खान, शेखर सुमन जैसे कलाकार भी नजर आए हैं।

ऐप पर पढ़ें