Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजheeramandi actor Shekhar suman recalls his Utsav days he cried when Shashi Kapoor ask him to go nude in erotic scene but

उत्सव के इरॉटिक सीन में रो पड़े थे शेखर सुमन, शशि कपूर ने कहा था- तुमको न्यूड होकर…

  • शेखर सुमन ने हीरामंडी में बोल्ड सीन दिए हैं लेकिन अपने करियर की शुरुआत में भी वह इरॉटिक सीन्स दे चुके हैं। इस फिल्म में शशि कपूर ने उनसे न्यूड होने को कहा तो वह रो पड़े थे बाद में पता चला कि सिर्फ मजाक था।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 7 May 2024 09:24 AM
हमें फॉलो करें

शेखर सुमन संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंड की रिलीज के बाद से सुर्खियों में हैं। मूवी में उन्होंने इरॉटिक सीन्स दिए हैं। शेखर बता चुके हैं कि इसका चर्चित ओरल सेक्स सीन प्लान्ड नहीं था और उन्होंने एक टेक में कर दिया। अब सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी एक और बोल्ड मूवी का जिक्र किया, जिसका नाम है उत्सव। उस फिल्म के दौरान शशि कपूर और गिरीष कर्नाड ने शेखर सुमन से कैमरे के सामने न्यूड होने के लिए कहा था, जिस पर वो दिए थे। हालांकि यह एक प्रैंक था।

सुनकर रो पड़े शेखर सुमन

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी 1 मई से नेटफ्लिक्स पर देखी जा रही है। इसके कैरेक्टर्स कई इंटरव्यूज में सीरीज से जुड़ी कई इंट्रेस्टिंग चीजें बता चुके हैं। अब Honestly पॉडकास्ट में शेखर सुमन ने अपनी फिल्म उत्सव का जिक्र किया। उन्होंने बताया, 'शशि कपूर और गिरीष कर्नाड ने उनके साथ प्रैंक किया था क्योंकि उत्सव भी इरॉकिट फिल्म थी। एक सीन में उन्होंने मुझसे कहा, लव मेकिंग सीन के दौरान तुमको Butt ( पीछे की नेकेड बॉडी) दिखाना है। मैं रोने लगा और बोला कि न्यूड सीन नहीं कर सकता।' इसके बाद दोनों जोर से हंस पड़े और शेखर सुमन से कहा कि मजाक कर रहे थे।

रेखा के कपड़ों पर बेटे ने की उल्टी

शेखर सुमन ने उत्सव में रेखा के साथ काम मकिया था। जब हीरामंडी के प्रीमियर पर रेखा ने अध्ययन को देखा तो उन्हें पुराने दिन याद आए गए। शेखर ने गुजरा वक्त याद किया और बोले, मुझे आज भी याद है कि रेखा मेरे बेटे को गोद में लिए थीं और वह उनकी कॉस्ट्यूम पर उल्टी कर रहा था। हमें बहुत खराब लगा लेकिन रेखा को कोई दिक्कत नहीं थी।

 

हीरामंडी में सोनाक्षी के एक इंटीमेट सीन के वक्त सेट पर थीं उनकी मम्मी

जब शशि कपूर ने लिए मजे

उत्सव की शूटिंग के वक्त शेखर सुमन काफी यंग थे। उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे को सेट्स पर लेकर गए तो शशि कपूर ने यह नहीं पूछा कि ये कौन है बल्कि बोले कि ये क्या है? शेखर ने बताया कि उनका बच्चा है तो बोले कि पहले तो ये ही यकीन नहीं हो रहा कि वह शादीशुदा हैं और अब बच्चा बताकर एक और सरप्राइज दे रहे हैं। इसके बाद शशि कपूर ने शेखर और उनकी पत्नी को सबके सामने खड़ा किया और शरारत से मुस्कुराकर बोले, ये देखिए बच्चों ने बच्चा पैदा किया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें