Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजHeeramandi actor Rajat Kaul talks about his Intimate Scene With Shruti Sharma says sanjay leela bhansali choreographer

हीरामंडी में रजत कौल ने कैसे किए थे श्रुति शर्मा के साथ चुभती घास पर इंटीमेट सीन, बताया

  • हीरामंडी में श्रुति शर्मा के साथ इंटीमेट सीन देने वाले रजत कौल का कहना है कि ये सीन आसान नहीं थे। इसके लिए काफी प्रैक्टिस की थी। हालांकि कैमरा ऑन होते ही सब अपने आप होते चले गए।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 11:20 AM
हमें फॉलो करें

हीरामंडी: द डायमंड बाजार के एक्टर्स संजय लीला भंसाली के काम करने के तरीके से काफी इम्प्रेस्ड हैं। इंटरव्यूज के दौरान वे अपने शूटिंग अनुभवों पर चर्चा करते रहते हैं। रजत कौल ने सीरीज में इकबाल का रोल निभाया है। इसमें उनके श्रुति शर्मा के साथ इंटीमेट सीन्स भी हैं। अब रजत ने बताया कि संजय लीला भंसाली ने इन सीन्स के पहले काफी रिहर्सल करवाई थी।

संजय ने करवाई थी तैयारी

न्यूज18 Showsha से बातचीत में रजत कौल ने बताया, 'यह आसान नहीं है। दरअसल यह काफी चुभने वाला था। घास खुद में चुभने वाली होती है। मुझे लगता है कि यह अच्छी तरह हो गया। मेरे लिए यह बहुत हैरतंगेज था।' रजत ने बताया कि उन्होंने इंटीमेट सीन की तैयारी कैसे की थी। इसके लिए संजय लीला भंसाली ने इस पर गहरा डिसकशन किया था फिर इसको कोरियोग्राफ किया था।

अपने आप होता चला गया

रजत बोले, सीन के लिए काफी कुछ करना पड़ा था। गहरा डिसकशन हुआ। रिहर्सल्स हुए। हमने इसे कोरियोग्राफ किया। इसके बाद इंटरैक्शंस हुए। एक बार जब आप सीन में होते हैं तो सब कुछ भूल जाते हैं। अपने आप होता चला जाता है। मुझे यकीन है कि हर कोई जानता है कि संजय सर सीन को एक मूविंग पिक्चर की तरह देखते हैं, जैसे पेंटिंग हो। इसीलिए पल्लू फंसने जैसी चीजें होती हैं। इस तरह से हमने इसको अप्रोच किया था।

श्रुति शर्मा को आ गए थे रैशेज

रजत के साथ रोमांटिक सीन करने वाली श्रुति शर्मा भी बता चुकी हैं कि उनके लिए ये सीन करना मुश्किल था। आधे दिन तक इस पर रिहर्सल चलती थी और उनको इंटीमेट सीन करने के दौरान रैशेज भी आ गए थे।

ऐप पर पढ़ें