Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजHeeramandi Actor Indresh Malik recalls his conversation between Bhansali niece sharmin segal and him hum fruits se baat

Heeramandi: भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल से सेट ऐसी बातें करते थे उस्तादजी इंद्रेश? जानकर चौंक जाएंगे

  • Heeramandi: हीरामंडी में उस्ताद का रोल करने वाले इंद्रेश की बॉन्डिंग भंसाली की भांजी शर्मिन से काफी अच्छी थी। उन्होंने बताया कि सेट पर क्या बातें होती थीं।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 14 May 2024 10:59 AM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में उनका भांजी शर्मिन सहगल भी हैं। उन्हें एक्टिंग के लिए काफी ट्रोल किया गया हालांकि शर्मिन बता चुकी हैं कि उन्हें 16 बार ऑडिशन देने के बाद यह रोल मिला था। उनके को-स्टार भी सपोर्ट में बोल चुके हैं। अब सीरीज में उस्तादजी का रोल निभाने वाले इंद्रेश मलिक ने बताया है कि शर्मिन के साथ वह किस तरह का पागलपन करते थे।

आम को खाने की बातें

इंद्रेश फिल्म में उस्तादजी बने हैं और शर्मिन ने आलमजेब का रोल निभाया है। Reddit पर एक क्लिप वायरल है जिसमें इंद्रेश बता रहे हैं कि वह सेट्स पर भंसाली की भांजी के साथ किस तरह की मस्ती करते थे। इंद्रेश बोल रहे हैं, शर्मिन के साथ तो मैंने बहुत मस्ती मारी है। हम लोग सब्जी और फ्रूट्स को लेकर बातें करते थे कि चल आम से बात करेंगे कि तुझे कल खाएंगे, तू पक जाएगा। हमारी डायरेक्टर सुन रही होती थी हमारी आवाज की क्या बातें कर रहे हैं।

शिमला मिर्च के रंगों पर बात

इंद्रेश ने बताया, हम शिमला मिर्च के कलर्स को लेकर बात करते थे कि ग्रीन शिमला मिर्च अच्छी वाली होती है, येलो थोड़ी जलनखोर होती है और रेड वाली गुस्से में होती है। इंद्रेश सीरीज में क्वीर (QUEER) बनें हैं। उन्होंने बताया कि जेसन शाह के साथ उन्हें इंटीमेट सीन देने थे तो थोड़े नर्वस थे। हालांकि जेसन के साथ पहले से ही बात कर ली थी तो वो सीन एक टेक में हो गया था। वहीं सोनाक्षी के साथ जब इंद्रेश ने इंटीमेट सीन दिया तो उनकी मां पूनम सिन्हा मौजूद थीं। इस वजह से इंद्रेश नर्वस थे पर सोनाक्षी ने संभाल लिया।

 

 

हीरामंडी में सोनाक्षी के एक इंटीमेट सीन के वक्त सेट पर थीं उनकी मम्मी

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें