Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजFardeen khan told ads used to send 25 dogs to calm down Sanjay leela Bhansali on heeramandi sets sanjida tells his kurta

हीरामंडी के सेट पर क्यों आते थे 25 कुत्ते? संजीदा शेख ने खोला संजय लीला भंसाली के कुर्तों का सीक्रेट

  • हीरामंडी संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट था। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की और अपने एक्टर्स से भी करवाई। अब साथ काम करने वालों ने शूटिंग का अनुभव साझा किया है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 8 May 2024 09:23 AM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाले उन्हें परफेक्शनिस्ट मानते हैं। जाहिर सी बात है, हीरामंडी के शूट के वक्त उनका स्ट्रेस भी बढ़ता था। वेब सीरीज की कास्ट ने अब हीरामंडी की शूटिंग से जुड़ी कई इंट्रेस्टिंग बात बताईं। फरदीन खान ने बताया कि संजय जब सेट पर परेशान या गुस्से में होते थे तो उन्हें कैसे शांत किया जाता था। वहीं संजीदा शेख ने भंसाली कुर्तों से जुड़ी मजेदार बात बताई।

सेट पर आते थे 25 कुत्ते

फिल्म हीरामंडी की कास्ट ने IMDB से बातचीत की तो शूटिंग से जुड़े कई किस्से बताए। संजय लीला भंसाली अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। सीरीज में साथ काम कर चुके फरदीन इस पर बोले, जब भी वह (संजय ) परेशान होते या जो चाहते हैं वो नहीं मिलता या किसी चीज पर गुस्सा होते, उन्हें शांत करने के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर्स भंसाली के 25 कुत्ते सेट्स पर भेज देते। जैसे ही वे सेट्स पर आते संजय शांत हो जाते।

कई बार बदलते हैं कुर्ता

संजय लीला भंसाली के बारे में संजीदा शेख ने एक और इंट्रेस्टिंग बात बताई। वह बोलीं, एक और बात है, वह दिन में 3-4 बार अपना कुर्ता बदलते हैं। हर बार कुर्ता बदलने के बाद उनके दिमाग में नया विचार आ जाता है।

परफेक्शन की चाह में बढ़ता है गुस्सा

हीरामंडी की टीम से संजय लीला भंसाली के गुस्से पर भी सवाल किए जा रहे हैं। रीसेंटली जूम से बातचीत में मनीषा कोइराला ने कहा था कि संजय परफेक्शनिस्ट हैं। वह बहुत मेहनत से काम करते हैं तो उन्हें वैसा रिजल्ट भी चाहिए होता है। ऐसे में उनका गुस्सा लाजमी है।

ऐप पर पढ़ें