Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजBigg Boss Ott 3 Vada Pav Girl Aka Chandrika First Confirm Contestant Of Show

Bigg Boss Ott 3 : वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका हैं शो की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट, बोलीं- सवाल उठाने वाले हैं निशाने पर

वड़ा पाव गर्ल को अब तक आपने सोशल मीडिया पर बहुत देखा होगा, लेकिन अब वह टीवी पर भी नजर आने वाली हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 08:53 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी 3 बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। इस बार अनिल कपूर शो को होस्ट कर रहे हैं। मंगलवार को शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस थी जिसमें अनिल कपूर के साथ मुनव्वर फारूकी भी नजर आए। वहीं दोनों ने शो के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट का प्रोमो भी शेयर किया है। इस प्रोमो को देखकर कन्फर्म हो गया है कि वड़ा पाव वाली लड़की यानी चंद्रिका दिक्षित शो में कन्टेस्टेंट बनकर आने वाली हैं।

वड़ा पाव गर्ल

प्रोमो में चंद्रिका कहती हैं कि लाइफ में हमेशा अपने काम और परिवार को ऊपर रखा, लेकिन सवाल उठाने वाले रहते हमेशा निशाने पर। तो अपनी असली पर्सनैलिटी को आप सभी के सामने लाने के लिए मैं आ रही हूं बिग बॉस के घर पर।

लोगों को पसंद नहीं आया

प्रोमो पर लोगों के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। कई को चंद्रिका का आना पसंद नहीं आया है। वहीं कुछ देखना चाहते हैं कि वड़ा पाव गर्ल शो में क्या धमाका मचाती हैं।

अब सब बदलेगा

शो के बारे में बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर 21 जून को है। इस बार शो का कॉन्सेप्ट काफी अलग होगा क्योंकि अनिल कपूर का प्रोमो आया था जिसमें वह कहते हैं कि अब सब बदलेगा। फैंस भी अनिल को बतौर होस्ट देखने के लिए एक्साइटेड हैं। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। दूसरे को सलमान खान ने और अब अनिल कपूर अपना जलवा दिखाएंगे।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement