Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजaanchal tiwari died in a road accident singer chhotu pandey 4 bhojpuri star death

एक्सीडेंट में हुई आंचल तिवारी की मौत, हादसे में भोजपुरी के 9 स्टार्स का भी हुआ निधन

दुखद: सड़क हादसे में एक्ट्रेस आंचल तिवारी की मौत हो गई है। इस हादसे में एक्ट्रेस के साथ नौ अन्य भोजपुरी स्टार्स का भी निधन हो गया है।

एक्सीडेंट में हुई आंचल तिवारी की मौत, हादसे में भोजपुरी के 9 स्टार्स का भी हुआ निधन
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 06:05 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई है। वह भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम थीं। रविवार के दिन हुए इस हादसे में सिर्फ आंचल तिवारी ही नहीं बल्कि भाेजपुरी इंडस्ट्री के अन्य कालाकार भी मारे गए हैं। पुलिस के मुताबिक, ये सड़क हादसा बिहार के कैमूर जिले में ट्रक, एमयूवी और मोटरसाइकिल के टकराने की वजह से हुआ था।

कैसे हुआ यह हादसा?

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पहले एसयूवी कार और मोटरसाइकिल की टक्कर हुई, जिससे बाइक और एसयूवी दूसरी लेन में घुस गए। फिर सामने से तेज रफ्तार में ट्रक आई और उनसे मोटरसाइकिल और एमयूवी कार को टक्कर मारी दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल चालक समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कहां जा रही थीं रवीना?

इस हादसे में आंचल के अलावा भोजपुरी गायक छोटू पांडे, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा और बागीश पांडे का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि रवीना और छोटू पांडे की पूरी टीम एक कार्यक्रम में जा रहे थे। ये कार्यक्रम दुर्गावती थाना क्षेत्र के गोरार गांव के संतोष कुमार पाल के भाई का था। कार्यक्रम स्थल से 12 किलोमीटर पहले यह हादसा हुआ और शादी वाले घर में मातम छा गया।

ऐप पर पढ़ें