Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan wife Natasha Dalal gave birth to baby became mother and father after 3 years of marriage

वरुण धवन बने पिता, नताशा दलाल ने दिया बच्चे को जन्म, हॉस्पिटल के बाहर जमा हुए रिश्तेदार

Varun Dhawan & Natasha Dalal Became Parents: वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने शादी के तीन साल बाद अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है।

Varun Dhawan wife Natasha Dalal
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 3 June 2024 11:29 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी नताशा दलाल ने आज यानी 3 जून, 2024 के दिन बेटी को जन्म दिया है। बच्चे के आने की वजह से धवन और दलाल परिवार बहुत खुश है। वे बच्चे की स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं। हॉस्पिटल के बाहर और अंदर वरुण और नताशा के रिश्तेदारों की भीड़ जमा हो गई है। वहीं उनके दोस्त और फैन्स उन्हें अपने-अपने तरीके से बधाइयां दे रहे हैं।

चार महीने पहले फैंस को दी थी खुशखबरी

याद दिला दें, वरुण ने 4 महीने पहले सोशल मीडिया पर अपनी और नताशा की एक तस्वीर पोस्ट कर अपने पैरेंट्स बनने की खुशखबरी दी थी। उस तस्वीर में नताशा का बेबी बंप नजर आ रहा था और वरुण बेबी बंप को किस करते दिखाई दे रहे थे। वरुण ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘वी आर प्रेग्नेंट, आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।’

तीन साल पहले हुई थी शादी

वरुण ने नताशा से 24 जनवरी 2021 को अलीबाग में शादी की थी। बताया जाता है कि वरुण और नताशा स्कूल के दिनों से साथ हैं। पहले दोनों दोस्त बने और फिर वरुण ने उन्हें इम्प्रेस कर अपनी गर्लफ्रेंड बनाया। वरुण ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि नताशा ने उन्हें चार बार रिजेक्ट कर दिया था। हालांकि, वरुण ने तब तक हार नहीं मानी जब तक वह मान नहीं गईं।

वर्कफ्रंट

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह राज एंड डीके की फिल्म ‘सिटाडेल: हनी बनी’ और एटली की ‘बेबी जॉन’ की शूटिंग कर रहे हैं। ‘सिटाडेल: हनी बनी’ में उनके साथ सामंथा रुथ प्रभु हैं। वहीं ‘बेबी जॉन’ में कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी अहम भूमिका में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें