Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan Janhvi Kapoor Team Up For Shashank Khaitan Upcoming Movie Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari Release On 18 Apra

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: सनी संस्कारी बन वरुण धवन इस एक्ट्रेस संग लड़ाएंगे इश्क, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

  • करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' फिल्म का अनाउंसमेंट किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में करण जौहर का नाम नजर आ रहा है।

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: सनी संस्कारी बन वरुण धवन इस एक्ट्रेस संग लड़ाएंगे इश्क, जानें कब रिलीज होगी फिल्म
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 22 Feb 2024 12:28 PM
हमें फॉलो करें

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। एक बार फिर से दोनों की जोड़ी इस बड़े पर्दे पर 'बवाल' मचाने के लिए तैयार है। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म का ऐलान खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर किया है। करण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की जानकारी देने के साथ ही फिल्म रिलीज की डेट का भी खुलासा किया है। आइए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म?

एक बार फिर से जाह्नवी के साथ 'बवाल' मचाएंगे वरुण

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' फिल्म का अनाउंसमेंट किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में करण जौहर का नाम नजर आ रहा है। इसके बाद वरुण धवन का नाम जो कि फिल्म में 'सनी संस्कारी' के नाम से नजर आएंगे उनका नाम लिखा है। इसके बाद जाह्नवी कपूर का नाम 'तुलसी कुमारी' का नाम लिखा हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि फिल्म की कहानी शशांक खेतान ने लिखी है। वीडियो के आखिरी में फिल्म की रिलीज डेट लिखी है। ये फिल्म अगले साल 18 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

शशांक खेतान कर रहे डायरेक्ट

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही करण जौहर ने कैप्शन में लिखा है, 'आपकी संस्कारी निकल गया है अपनी कुमारी को लेने। ये रोमांटिक लव स्टोरी जल्द आ रही है 18 अप्रैल, 2025 को थियेटर में आएगी।' बता दें कि ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तले बनाया गया है। वहीं, इस फिल्म की कहानी और डायरेक्शन शशांक खेतान का है। शशांक इससे 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' जैसी कई शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं, वरुण धवन और जह्नवी कपूर 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' से पहले ‘बवाल’ में एक साथ पर्दे पर नजर आ चुके हैं। ऐसे में अब दर्शक उन्हें एक बार फिर से साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें